सरस सलिल विशेष

फिल्म टाइगर जिन्दा है ने इस साल बौक्स औफिस पर अब तक सबसे ज्यादा कलेक्शन का रिकार्ड अपने नाम किया है. ना केवल फिल्म और इसके एक्शन सीन की तारीफ हुई बल्कि फिल्म के गाने भी लोगों द्वारा खूब पसंद किये गए. इस फिल्म का एक गाना ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ बेहद मशहूर हुआ जिसे सिंगर नेहा भसीन ने गाया था.

bollywood

नेहा भसीन का ये गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ और इसमें सलमान से ज्यादा तारीफ नेहा की हुई. ना केवल अपने गानों को लेकर बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर भी नेहा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

आज के दौर में सिंगर सिर्फ परदे के पीछे नहीं रह गए हैं बल्कि आपने कई म्यूजिक वीडियो देखे होंगे जिसमे सिंगर अपनी अदाओं का जादू बिखेरते नजर आते हैं. नेहा भसीन भी बौलीवुड की उन सिंगर्स में शामिल है जो फैशन, स्टाइल, और बोल्डनेस में किसी से पीछे नहीं हैं. 

बता दें कि लोग जितना नेहा भसीन की आवाज को पसंद करते हैं उतना ही इनकी हौट अदाओं को भी पसंद कर रहे है. हाल ही में नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही है.

bollywood

नेहा के शुरूआती करियर की बात करें तो उन्हें कालेज के दिनों से ही नेहा को म्यूजिक से खास लगाव था. नेहा भसीन ने ‘Coke pop star’ कौम्पिटिशन जीतकर अपने सफर की शुरुआत की. बौलीवुड में इन्हें बड़ा ब्रेक मिला फिल्म ‘फैशन’ से, जिसमे उन्होंने ‘कुछ खास है’ गाना गाया था. नेहा भसीन ये गाना चार्ट्स पर जबरदस्त हिट हुआ और नेहा भसीन की कामयाबी का सिलसिला चल निकला. आपको बता दें बौलीवुड में ब्रेक से पहले नेहा भसीन एक लड़कियों के बैंड का भी हिस्सा रही हैं.