सरस सलिल विशेष

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रा और सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी इन दिनों अपनी फिल्म मर्सल और रंगस्थलम की शानदार सफलता का जश्न मना रही हैं. फिल्म को मिली सफलता से उन्हें कई बौलीवुड फिल्मों के औफर भी मिलने लगे हैं. हाल ही में एक हिन्दी समाचार पत्र को दिए अपने इंटरव्यू में समांथा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज पर से पर्दा उठाया है.

समांथा ने शादी के बाद फिल्म में किसिंग सीन पर भी बात की. उन्होंने कहा कि फिल्म रंगस्थलम में मैंने लिपलौक नहीं किया. वह बस गाल पर छोटी सी किस थी. मुझे पता है कि उस सीन के लिए लोग मेरी काफी आलोचना कर रहे हैं. मगर मैं पूछना चाहती हूं कि अगर एक शादीशुदा हीरो ऐसा कुछ करता तो क्या तब भी लोग ऐसे ही सवाल पूछते? मुझसे क्यों- सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं?’

समांथा अक्किनेनी ने कहा कि उनका परिवार, खासकर ससुर नागार्जुन हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हैं. एक एक्टर होने नाते वह भी यह बात समझते हैं कि किस करना सिर्फ मेरे काम का हिस्सा है. समांथा ने कहा कि ससुरालवालों की सपोर्ट की वजह से उन्हें शादी के बाद भी फिल्मों में काम करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है.

समांथा ने कई बार बड़ी ही बेबाकी से बोल्ड स्टेटमेंट दिए हैं. समांथा से जब एक दिन संबंध को लेकर सवाल पूछा गया कि आप संबंध और खान में से किसे चुज करेंगी तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि वह एक दिन खाने के बगैर रह सकती हैं लेकिन संबंध बनाए बगैर नहीं.

बता दें कि पिछले साल 6 अक्टूबर को हुई नागा चैतन्य और समांथा की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थी. इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद दो रिसेप्शन-चेन्नई और गोवा में हुए थे. शादी के बाद दोनों ने लगभग 40 दिन हनीमून मनाया था.

VIDEO : ट्राइंगुलर स्ट्रिप्स नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.