सरस सलिल विशेष

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस व बिग बॉस फेम मोनालिसा ने अपने बारे में बड़ा खुलासा किया है. एक कार्यक्रम में उन्‍होंने बताया कि 11 साल की उम्र में वे सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हुईं थीं. एक साधारण बंगाली परिवार से ताल्‍लुक रखने वाली मोनालिसा को उनकी मां ने ही डांस और गायन की शिक्षा दी. जब वे 16 साल की थीं, तब एक रेस्टारेंट से होस्टेस बन गईं. आगे उन्‍होंने कोलकाता के कुछ होटलों में ‘गेस्ट रिलेशन एग्जिक्यूटिव’ का काम किया. इसी दौरान प्रॉडयूसर्स और इंवेंट कंपनी के लोगों से उनकी जान-पहचान हुई. उन्‍हें एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे.

मोनालिसा के अनुसार इसके बाद उन्‍होंने बंगाली सीरियल्स में काम किया. साथ ही एक फिल्म में आइटम डांस भी किया. फिर, मुंबई जाने का फैसला किया. वहां उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. मोनालिसा ने बताया कि उन्होंने मुंबई जाकर एक मूवी में एक छोटा कैरेक्टर रोल तथा एक भोजपुरी फिल्म में सपोर्टिंग रोल किया.

साल 2004 में मोनालिसा मुंबई में सेटल हो गईं. वहां पहले-पहल कुछ पंजाबी वीडियोज तथा बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया. फिर, भोजपुरी फिल्मों में ब्रेक मिला.

मोनालिसा ने बताया कि करीब 11 साल उम्र में वे परिवार के साथ कोलकाता घूमने गईं थीं. उस दौरान एक व्‍यक्ति ने बहाने से उन्‍हें सेक्सुअली अब्यूज किया था. मोनालिसा के अनुसार उस उम्र में उन्‍हें इन चीजों की समझ नहीं थी. तब वह घटना उनके लिए काफी चौकाने वाली थी.