सरस सलिल विशेष

कुछ दिन पहले ही हमें पता चला कि हिंदी सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक अनुराग कश्यप को उनकी बेटी की उम्र की लड़की से मोहब्बत हो गई है. लोगों को जानकर आश्चर्य तो हुआ ही होगा. लेकिन ये जानकर आपको और हैरानी होगी कि इस लिस्ट में अनुराग अकेले नहीं हैं. उनकी तरह 51 साल के मिलिंद सोमन को भी अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो गया है.

जी हां ये हरम नहीं कह रहे, खुद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कह रहा है. अब कहते हैं कि प्याउर अंधा होता है और अक्सरर प्याअर में पड़े लोग जाति, धर्म, भाषा, अमीरी-गरीबी या उम्र जैसी सीमाओं को नहीं मानते. हाल ही में इनके रिश्तेा की सामने आई खबरों ने कुछ ऐसा ही उदाहरण सामने रख दिया है. सिल्वेर स्क्री न की जिंदगी से जुड़ा एक और ऐसा ही जोड़ा सामने आया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो 51 साल के एक्टसर-मोडल मिलिंद सोमन को अपने से कई साल छोटी लड़की से प्या र हो गया है. लड़की का नाम अंकिता कोनवार बताया जा रहा है. डायरेक्टहर अनुराग कश्य़प की तरह ही मिलिंद सोमन ने अपनी प्या र की इस कहानी को सोशल मीडिया पर ही जगजाहिर किया है. मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं.

मिलिंद ने अपने इंस्टा ग्राम पर अंकिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ फॉरऐवर (हमेशा के लिए).’ वहीं एक दूसरे पोस्टल में मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस व्यक्ति से प्यार है.’

Forever 🙂

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

खबरों के अनुसार शादी पर बात करते हुए एक बार मिलिंद ने कहा था कि उनकी जिंदगी में चीजें बहुत ज्याप निर्धारित नहीं हैं और यही चीज उन्हें एक बहुत अच्छा बॉयफ्रेंड बनाती है, लेकिन यही चीज उन्हें  एक अच्छा पति नहीं बना पाती है.

हम आपको याद दिलाना चाहते हैं कि साल 2006 में मिलिंद ने फिल्मे ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्टामर मैलेन जाम्प नोई से शादी कर ली थी. पर, इन दोनों का साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वे एक्टवर सहाना गोस्वादमी को भी डेट कर रहे थे, जिनसे उनकी उम्र का अंतर भी 21 साल था. इस रिश्ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे.