सरस सलिल विशेष

इस साल सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव के बैक टू बैक गाने यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं. उनकी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ गाने लोगों को खूब रास आ रहे हैं. ‘धुकुर धुकुर’ के बाद अब इसी फिल्म का गाना ‘मरद अभी बच्चा..’ भी आनलाइन यूजर्स के बीच वायरल हो चुका है. इसमें खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहिट हीरोइन आम्रपाली दूबे नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि ‘मरद अभी बच्चा..’ पिछले साल नवंबर महीने में रिलीज किया गया था, लेकिन बीते 6 महीने से लगातार इस गानें को यूट्यूब पर जमकर सुना जा रहा है. और अब भी लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किये गये इस गाने कुछ ही घंटों में 2.5 लाख लोग देख चुके हैं. ‘धुकुर धुकुर’ की तरह इस गाने को भी वीडियो में डालकर बल्कि आडियो और इमेज से रिलीज किया गया है.

बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव के अलावा प्रियंका सिंह ने भी गाया है. इस गाने के लिरिक्स को पवन पांडे ने लिखा है. बात करें खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ तो इस फिल्म को ब्रांड विला प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा काजल राघवानी और मनोज टाइगर जैसे मशहूर कलाकार भी मौजूद हैं. फिल्म के डायरेक्टर असलम शेख और प्रोड्यूसर डाक्टर अरविंद आनंद हैं.

VIDEO : हॉलीवुड सेलेब्रिटी सिंगर सेलेना गोमेज़ लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.