सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड में इंटीमेट सीन का चलन जोरों पर है. आज की दौर में फिल्मों की बात करें तो बिना इंटीमेट सीन के किसी भी फिल्म को पूरा नहीं माना जाता है. वहीं ऐसे में एक एक्ट्रेस ने ऐसी सीन्स में भी रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

आपको सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन ये सच है. बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने अब तक का सबसे लंबा किस करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस इंटीमेट सीन के बाद इस एक्ट्रेस की चर्चाएं जोरों पर हैं. वहीं ये भी सामने आया है कि इस एक्ट्रेस ने पहले भी न्यूड सीन दिए हैं. इस एक्ट्रेस का ये हॉट अवतार देखकर आपकी नींदें उड़ जाएंगी.

हम बात कर रहे हैं बंगाली अभिनेत्री स्‍वास्तिका मुखर्जी की. स्वास्तिका बंगाली सिनोमा की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. जो अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं. उन्होंने कई फिल्मों में जबदस्त इंटीमेट सीन दिए हैं.

इस फिल्म में दिया किसिंग सीन

स्वास्तिका ने फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में सबसे लंबा किसिंग सीन दिया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह थे. सुशांत ने बंगाली ऐक्‍ट्रेस स्‍वास्तिका मुखर्जी के साथ एक लिपलॉक सीन फिल्‍माया है. मजे की बात है कि जब सुशांत ने यह सीन फिल्माया तो उन्हें पता नहीं था कि वह सबसे लंबे किंसिंग सीन का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

इन वजहों से भी रहीं सुर्खियों में

स्वास्तिका पर चोरी के साथ ही खुदकुशी की कोशिश करने के आरोप हैं. वहीं एक और बंगाली एक्ट्रेस पाउल डैम फिल्मों में अपने इंटीमेट सीन्स की वजह से विवादों में रहीं हैं. आपको बता दें कि 13 दिसंबर, 1980 को कोलकाता में जन्मीं स्वास्तिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में टीवी सीरियल ‘देवदासी’ से की.

इन्हें पहला लीड रोल 2004 में आई फिल्म ‘मस्तान’ में मिला. ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि साल 1998 में स्वास्तिका ने 18 साल की उम्र में सिंगर परमीत सेन से शादी कर ली थी. हालांकि ये शादी ज्यादा नहीं चली और दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए.

चोरी करते पकड़ी गईं स्वास्तिका

सिंगापुर के एक ज्वैलरी मॉल में गोल्ड ईयर रिंग्स बैग में रखते हुए पकड़ी गई थीं.

कर चुकी है खुदकुशी की कोशिश

मई, साल 2014 में स्वास्तिका तब खबरों में आई थीं, जब उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड सुमोन की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए सुसाइड की कोशिश की थी.