सरस सलिल विशेष

बोल्‍ड फोटोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बौलीवुड अदाकारा लीजा हेडन एक बार फिर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने अपने बेटे जैक के साथ बिकनी पहनकर अंडर वाटर फोटोशूट कराया है. अपनी इन तस्वीरों को उन्होंने सोशलमीडिया पर पोस्ट किया है. लेकिन लगता है कि ये तस्वीरें लोगों को जरा भी पसंद नहीं आई है. तभी तो लोग उन्हें इस तस्वीरों को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

ताजा फोटो में वह अपने एक साल के बच्चे के साथ पानी के अंदर इंज्वाय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बच्चे के साथ अंडरवाटर फोटोशूट कराया है. इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने लीजा हेडन की आलोचना की तो कुछ ने उनकी तारिफ की है. यूजर्स ने लीजा को इस तरह बच्‍चे के साथ पानी में नहीं जाने की नसीहत दी है. उनका कहना है कि अपने फोटोशूट के चक्कर में वह बच्चे की जान लेने पर उतारू हैं. कुछ ने इस फोटोशूट को बच्चे के लिए खतरनाक बताया. वहीं एक यूजर ने लिखा ‘एक मां और महिला के रूप में आप प्रेरणा हैं’, वहीं अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं भी अपने बच्चे के साथ ऐसी तस्वीर खिंचवाना चाहती हूं.

हालांकि, लीजा हेडन ने फोटो के साथ यह जानकारी भी दी थी कि स्वीमिंग क्लास के दौरान यह फोटोशूट कराया गया है और कई मां ने भी अपने बच्चे के साथ ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं.

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

बता दें कि इन दिनों लीजा फिल्मों से दूर अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बेटे जैक के साथ बिता रही हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. बता दें कि इससे पहले भी लीजा अपनी प्रेगनेंसी के दौरान फोटोशूट के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं. लीजा ने अपने ब्वायफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की है. साल 2010 में उन्होंने सोनम कपूर की फिल्म ‘आयशा’ से बौलीवुड में एंट्री की थी. इसके अलावा वह फिल्म ‘क्वीन’, ‘शौकीन्स’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आ चुकी हैं. लीजा हेडन ने माडलिंग से करियर की शुरुआत की थी.

VIDEO : मरीन नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.