सरस सलिल विशेष

भौतिकवाद के इस युग में हर जगह मिश्रण व घालमेल ही नजर आ रहा है. सामाजिक रिश्तों में भी यह घालमेल कम नही है.

बौलीवुड से जुड़े लोगों ने तो रिश्तों के साथ अपने काम का इस तरह मिश्रण कर रखा है कि कहीं समझ में नही आता कि वह रिश्ते निभा रहे हैं या अपने प्रोफेशनल धर्म का पालन कर रहे हैं.

आंतरिक वस्त्रों के एक ब्रांड ‘जैकी’ कोट इंडोर्स करने के लिए पाप अप म्यूजियम पहुंचने के बाद फिल्म अभिनेत्री कृति सैनन ने जिस तेज दिमाग के साथ सोशल मीडिया ‘‘इंस्टाग्राम’’ पर एक तस्वीर पोस्ट की है, उसमें यह साफ नजर आता है कि उन्होने अपने द्वारा इंडोर्स किए गए आंतरिक वस्त्रो के ब्रांड जैकी के साथ ही अपने तथाकथित प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की संजय पूरण सिंह चैहान के निर्देशन में निर्माणाधीन फिल्म ‘‘चंदा मामा दूर के’’ का भी प्रचार किया है, जिस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक अंतरिक्ष यात्री के किरदार में नजर आएंगे.

ज्ञातव्य है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी इस फिल्म के किरदार के साथ न्याय करने के लिए ट्रेनिंग लेने अमरीका स्थित ‘‘नासा’’ गए थे. और ‘इंस्टाग्राम’ की अपनी पोस्ट में कृति सैनन ने लिखा है- ‘‘यस्टर्डे एट जैकी इंडियास पापअप म्यूजियम एट हाईस्ट्रीट फोनिक्स! इट इज अमेजिंग हाउ ए ब्रांड वेंट फ्राम मेंकिंग साक्स टू इंवेंटिंग ब्रीफ्स, टू डेवलपिंग अंडरविअर फार नासा. ग्रेट गोइंग गायज, देअर इज वनली वन..’’

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

अब सवाल यह है कि इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कृति सैनन खुद के द्वारा इंडोर्स किए गए ‘जैकी’ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं या उसकी आड़ में अपने तथा कथित प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की उस फिल्म का अपराक्ष रूप से प्रचार करते हुए सुशांत को अपनी याद दिला रही हैं…क्योंकि फिलहाल ‘‘चंदामामा दूर के’’ की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, पर सुशांत सिंह राजपूत कृति सैनन से दूर यानी कि मुंबई से दूर उत्तराखण्ड में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.