सरस सलिल विशेष

हौलीवुड की फेमस एक्ट्रेस किम कर्दाशियन दुनिया भर में अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. कई बार उनकी न्यूड फोटोज भी सोशल मीडिया पर धमाका मचा चुकी हैं. कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है. यही नहीं, अगर प्रेग्नेंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ किया है. इस बार उन्होने न्यूड फोटोशूट करवा लिया है, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार बनने की सलाह दी तो कुछ ने उन्हें भद्दी गालियां भी दीं. इसी के साथ ही कुछ लोगों ने उनका मजाक भी बनाया.

आपको बता दें कि अब वे अपने ताजा फोटोशूट में न्यूड हैं और पेड़ पर चढ़ी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम  पर यह फोटो शेयर की है. यानी किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है. किम तस्वीर में ब्लान्ड बालों में दिखाई दे रही हैं. यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है और उन्होंने सिर्फ ब्लैक बूट्स पहन रखे हैं.

36 वर्षीया किम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा , ‘जब आप इस प्रकार होते हैं कि आपके पास पहनने को कुछ नहीं है. उन्होने आगे कहा कि बहुत सम्मान की बात है कि मर्ट और मार्कस ने अपनी नई किताब के लिए मेरी फोटो खींची. इस किताब को तैयार करने में 20 साल लगे हैं. यह 7 सितंबर को न्यूयार्क में रिलीज हो रही है.

कुछ दिन पहले ही उनकी इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि वे फेमिनिज्म के नाम पर न्यूड सेल्फी शेयर करती हैं. हालांकि लोग चाहे जो मर्जी कहते रहें. लेकिन किम कर्दशियां ने इस बात की कभी परवाह नहीं की. वे हमेशा से अपनी बोल्डनेस और न्यूड पिक्चर्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं.