सरस सलिल विशेष

आज भी अगर किसी को बौलीवुड की किलर बौडी वाली अभिनेत्री को चुनने के लिए कहा जाये तो उसमें निश्चित ही कैटरीना कैफ का नाम भी आएगा. ‘चिकनी चमेली’ से लेकर के ‘काला चश्मा’ जैसे हिट गाने तक उनके हर गाने ने सबका दिल जीता है.

बातें कितनी भी कर ली जाएं फिर भी, सेक्सी एब्स बनाना कोई मजाक तो नहीं हैं और ये एक दिन में नहीं बनाए जा सकते हैं, इसलिए हर कोई जानता है कि छरछरी काया वाली कैट कितनी मेहनती करती हैं चाहे वे सैट पर हों, जिम में हो या फिर सामान्य जीवन में.

हाल ही में कैटरीना ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म के सिलसिले में वे काफी समय से मोरक्को में रहीं. खबरों की मानें तो वे वहां अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद एक्सरसाइज करना नहीं भूलती थीं. उनके इस वर्कआउट करते हुये विडियो को देखकर लगता है कि हमारे लिए ऐसी बॉडी पाना बहुत मुश्किल है.

उन्होने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे कुछ अविश्वसनीय पुश-अप्स करते नजर आ रहीं हैं. आप कहेंगे कि इन पुशअप्स में खास क्या है? तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि वे बिना हाथों को जमीन पर रखे ये पुश-अप्स कर रही हैं. विडियो देखें.

किसी ने अगर थोड़ा देर से दिमाग लगाया है तो हम बताते हैं कि इसमें हुआ क्या है. दरहशल कैटरीना ने हम सबके साथ मज़ाक किया है. इस दौरान वे एक तख्त पर हैं और किसी ने उन्हें पीछे से उठाया हुआ है. ये वाकई में एक शानदार मजाक है और हमें तारीफ करनी होगी कि किस तरह सफाई से उन्होने सबको बेवकूफ बनाया है.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on