सरस सलिल विशेष

साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कैटरीना आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं. उनकी पहली फिल्म बूम बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर भी थे. कैटरीना ने इस फिल्म में बेहद कामुक और उत्तेजक सींस देकर बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी लेकिन फिल्म को उसका कोई लाभ नहीं मिल पाया था.

फिल्म बूम में बोल्ड और बिकिनी सीन से सुर्खियां बटोरने वाली कैटरीना कैफ रील से ज्यादा रियल लाइफ में बिकिनी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं. रणबीर के साथ वेकेशन वाली उनकी बिकिनी की पिक्चर देखकर उनके फैन्स को तो यही लगा था. हालांकि कैटरीना मॉडलिंग के दिनों में भी कई बिकिनी के शूट करा चुकी हैं, लेकिन बूम के बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों में बोल्ड सीन और बिकिनी पहनने से परहेज ही किया है.

हालांकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ धूम में काम करते हुए उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए और फैन्स ने उनके बिकिनी लुक को भी काफी पसंद किया. खबरें आ रही हैं कि कैटरीना जग्गा जासूस में भी बिकिनी में नजर आएंगी. बता दें कि कैटरीना बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ मैंने प्यार क्यूं किया को मानती हैं, लेकिन उन्होंने बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

कैटरीना ने मॉडलिंग के दिनों में कई छोटे-बड़े प्रोजेक्ट किए हैं. इस दौरान उन्होंने बिकिनी शूट भी किया है. कहा जाता है कि इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होने की वजह से कैटरीना ने बूम जिसे सॉफ्ट पोर्न भी कहा गया था, में भी काम किया.

बूम के बाद कैटरीना की मुलाकात सलमान खान से हुई और उन्होंने कैटरीना को मैंने प्यार क्यूं किया के लिए अप्रोच किया. कई इंटरव्यू में कैटरीना कह चुकी हैं कि उनके फिल्मी कैरियर में वो बूम को नहीं गिनती हैं. बूम में उनके और गुलशल ग्रोवर के हॉट सीन ने काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी. एक इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने कहा था कि उन्होंने कैटरीना के साथ किस सीन के लिए दो घंटे रिहर्सल की थी. कैटरीना सलमान को आज भी अपना मैंटर मानती हैं औऱ इंडस्ट्री में आने का क्रेडिट उनको देती हैं.

सलमान के साथ काम करने के दौरान कैटरीना और सलमान के अफेयर की खबरें आई थीं, लेकिन दोनों ने कभी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया. सलमान की शादी के सवाल पर एक बार उनके पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्ट्रेस सलमान को काम मिलने के लिए यूज करती हैं.

कैटरीना कहती हैं कि बॉलीवुड में डेब्यू करते टाइम उन्हें हिंदी सिनेमा के बारे में कुछ भी नहीं पता था, इसीलिए उन्होंने बूम जैसी फिल्म साइन कर ली थी. कैटरीना को अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में काउंट किया जाता है. उनके और रणबीर के अफेयर की खबरें उस वक्त पक्की हो गई थीं, जब उनकी रणबीर के साथ सीक्रेट वेकेशन की पिक्चर लीक हो गई थी.

खैर ये सब छोड़िए और अब आइये मुद्दे की बात पर. आज हमको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप यकीन मानेंगे की कैटरीना अपनी पहली फिल्म से ही  बेहद हॉट थी.

आप भी देखिए ये वीडियो…

A post shared by WapKing (@wapking_official) on