सरस सलिल विशेष

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली-2 रिलीज हो गई है. रिलीज के साथ ही फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म देखने के लिए लोग इतने क्रेजी हैं कि सिर्फ पांच दिनों में ही इस फिल्म ने आमिर खान की दंगल और पीके को पीछे छोड़ दिया है.

लोग बाहुबली -2  का दो सालों से सिर्फ इसलिए इंतजार कर रहे थे क्योंकि वो जानना चाहते थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. फिल्म का पहला पार्ट अगर आप ने देखा होगा तो, आपको बाहुबली और भल्लादेव के अलावा कटप्पा और शिवगामी का किरदार जरूर पसंद आया होगा.

फिल्म में जहां शिवगामी की करेक्टर में राम्या कृष्णन एक महारानी की भूमिका निभा रही हैं, वहीं कटप्पा बने एक्टर सत्यराज एक ऐसे गुलाम सेवक के रोल में हैं, जो राजघराने के आदेश के साथ बंधा हुआ है. दोनों ही करेक्टर अपने आप में दमदार हैं, जिनके बिना फिल्म की कल्पना नहीं की जा सकती है.

बाहुबली-2 फिल्म में जहां बाहुबली कटप्पा को मामा पुकारता नजर आता है, वहीं कटप्पा शिवगामी को मां कह कर संबोधित करता है. दोनों एक्टर्स ने अपनी भूमिका पूरे दमखम से निभायी है.

शिवगामी और कटप्पा के करेक्टर ऑडियंस के मन में ऐसे रच-बस गये हैं कि दोनों को एक साथ किसी और रोल में देखना अचरजभरा हो सकता है. इसी बीच इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक ऐडफिल्म के इस वीडियो में दोनों को शाही पति-पत्नी के किरदार में देखना काफी दिलचस्प है. बताते चलें कि तमिल भाषा में बना यह ऐड एक टेक्सटाइल ब्रांड का है. इसमें ‘शिवगामी’ और ‘कटप्पा’ की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि कि ‘कटप्पा’ यानी सत्यराज कुछ साल पहले से इस टेक्सटाइल ब्रांड से जुड़े हुए हैं और समय-समय पर इसके ऐड में नजर आ चुके हैं. लेकिन ‘बाहुबली’ की सफलता को कैश करने के इरादे से टेक्सटाइल ब्रांड कंपनी ने ने ‘कटप्पा’ के साथ ‘शिवगामी’ की जोड़ी बनायी है.