सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अदाकारा सनी लियोनी को आज कौन नहीं जानता. पौर्न इंडस्ट्री से बौलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी जल्द ही वेब सीरीज के जरिए अपनी जिंदगी की कहानी लेकर आ रही हैं. उनकी वेब सीरीज का नाम है ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी आफ सनी लियोनी.

bollywood

वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी आफ सनी लियोनी 16 जुलाई को जी5 के ऐप पर रिलीज की जाएगी. सनी लियोनी पर बन रही इस बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया गया है. एक दिन में ही सनी की बायोपिक के ट्रेलर को 6,371,088 व्यूज मिल चुके हैं.

bollywood

ट्रेलर की शुरूआत होती है, शो के ग्रीनरूम से, जहां सनी लियोनी नजर आती हैं. इसमें सनी लियोनी एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देती नजर आती हैं. ट्रेलर में सनी का इंट्रो देते हुए बताया जाता है कि जहां सनी को इंडिया में बहुत प्यार मिला है, उतनी ही नफरत भी मिली है. इसके बाद स्क्रीन पर सनी के बचपन के कुछ किस्से दर्शाए जाने लगते हैं. ट्रेलर में दिखाया जाता है कि सनी सनी बन कर नहीं बल्कि करणजीत वोहरा बन कर पैदा हुई थीं.


करणजीत के परिवार की आर्थिक स्थिति कुछ ठीक नहीं रहती. ऐसे में करणजीत कैसे सनी बनती है इसकी एक झलक ट्रेलर में यह दिखाई गई है. सनी की जिंदगी में उनके सामने आने वाले सवालों को दर्शाने वाली इस वेब सीरीज का ये ट्रेलर झंझोर कर रख देगा. वहीं इन सवालों का सनी बेहद खूबसूरती से जवाब देती हैं जो कि काबिल-ए-तारीफ है.

CLICK HERE