सरस सलिल विशेष

बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर को बौलीवुड इंडस्ट्री के सबसे हौट और सिजलिंग कपल्स में से एक माना जाता है.

फिल्म ‘एलोन’ में एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी यह जोड़ी एक बार फिर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है. जिसकी वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि सिजलिंग केमिस्ट्री से भरा उनका लेटेस्ट कंडोम ऐड है.

A post shared by Prasad Naik (@prasadnaaik) on

आपको बता दें कि बिपाशा और करण जल्द ही एक लेटेस्ट कंडोम के विज्ञापन में नजर आने वाले हैं. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट विज्ञापन का वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी है. तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में करण जहां ज्यादातर सीन्स में शर्टलेस हैं, वहीं बिपाशा सिजलिंग और काफी हौट लग रही हैं.

वैसे देखा जाए तो दूसरे कंडोम विज्ञापन के मुकाबले इस विज्ञापन को कम से कम अश्लील बनाने का प्रयास किया गया है. इसमें पूरे समय आपको बिपाशा और करण का रोमांस दिखाई देता है और आखिर में आपको एक मैसेज मिलता है.

A post shared by Prasad Naik (@prasadnaaik) on

वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- एक ऐसा देश जो दुनिया में जनसंख्या के लिहाज से दूसरे स्थान है, वहां हम अब भी सेक्स और कंडोम को लेकर असंगतियां रखे हुए हैं और वास्तविकता को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. चलिए और बात करते हैं…और पढ़ते हैं…और सीखते हैं, उन चीजों के बारे में जिनके इस्तेमाल से बचाव किया जा सकता है. जिनकी मदद से परिवार नियोजन किया जा सकता है. सुरक्षित यौन संबंध बनाया जा सकता हैं. बिपाशा ने आगे लिखा, एक जोड़े के तौर पर हम इसमें विश्वास रखते हैं और इसीलिए हम इसका विज्ञापन कर रहे हैं.

A post shared by Prasad Naik (@prasadnaaik) on

वीडियो के अलावा बिपाशा ने एड शूट के दौरान खींची गई तस्वीरें और इसका पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. हर तस्वीर को हजारों लाखों की तादाद में लोगों ने देखा और लाइक किया है.

बता दें, 2015 में आई फिल्म ‘एलोन’ के सेट पर बिपाशा और करण की नजदीकियां बढ़ी. एक साल डेटिंग के बाद जोड़ी ने अप्रैल 2016 को बंगाली रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. यह बिपाशा की पहली और करण की तीसरी शादी है.