सरस सलिल विशेष

कन्नड़ फिल्मों की हीरोइन संजना गलरानी का एक वीडियों इंटरनेट पर तेजी ये वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी उनको न्यूड कर यातनाएं दे रहे हैं. वीडियो को लेकर शुरू में कई तरह की बातें कही गईं लेकिन अब साफ हो गया है कि ये एक फिल्म का है. इसको लेकर मीडिया पर भी कई तरह की बातें कही जा रही हैं और हीरोइन के न्यूड होने को लेकर एतराज भी जताया जा रहा है.

फिल्म ‘दंडुपाल्या-2’ का है लीक वीडियो

संजना गलरानी का जो वीडियो इंटरनेट पर लीक वीडियो बताया जा रहा है, वो उनकी फिल्म ‘दंडुपाल्या-2’ का सीन है. दरअसल ये सीन फिल्म का हिस्सा था लेकिन बताया जा रहा है कि सेंसर की आपत्ति के बाद इसे हटा लिया गया. वीडियो पर मीडिया में भी ‘मोरल पुलिसिंग’ देखने को मिल रही है और संजना के न्यूड होने पर आलोचना देखने को मिल रही है. हालांकि इस सीन में हीरोइन को पुलिसकर्मी न्यूड करता है और इसमें पुलिस की यातनाओं को दिखाने की कोशिश है.

क्या है वीडियो में

फिल्म के लीक वीडियो में जेल के अंदर कुछ पुलिसवाले संजना को बुरी तरह से यातनाएं दे रहे हैं. उनके हाथ बंधे हुए हैं और पुलिस ऑफिसर संजना के कपड़े फाड़ देता है. ये फिल्म एक गैंग की कहानी है.

क्या जान-बूझकर लीक की गई वीडियो!

लीक वीडियो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने ही किया है. वहीं अभिनेत्री का संजना का इस पर कहना है कि फिल्म बढ़िया बिजनेस कर रही है और दर्शक इसकी तारीफ भी कर रहे हैं, ऐसे में ये सब करने की हमें कोई जरूरत नहीं है.