सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज करा रहे हैं. खबरो के मुताबिक धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार आ रहा है. कुछ दिनों पहले इरफान खान ने अपनी सेहत का अपडेट ट्व‍िटर पर नई तस्वीर पोस्ट कर दिया था. उनकी इस तस्वीर ने फैंस को सुकून देने के साथ ये संदेश भी दिया की इरफान अपनी बीमारी से मुस्कुराते हुए जंग लड़ रहे हैं. फिलहाल इरफान की स्क्रीन पर वापसी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी ये है कि इरफान ने नया प्रोजेक्ट साइन किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान ने सुजीत सरकार के साथ एक फिल्म साइन की है. ये फिल्म कब शुरू होगी इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है. लेकिन इरफान की वापसी जल्द होगी ये तय माना जा रहा है.

हाल ही में डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान बताया कि ”हम दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं. हम दोनों मैसेज के जरिए आपस में बातचीत करते रहते हैं. इरफान की सेहत में सुधार हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ठीक होकर भारत वापस आएंगे. हम सभी की दुआ उनके साथ है.” इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि ”इरफान गाने रिकौर्ड करते हैं और मुझे व्हाट्स ऐप पर भेजते हैं. इन दिनों वे lullabies गाकर रिकौर्ड करते हैं. फिर व्हाट्स ऐप से भेजते हैं. वे क्रिकेट देखते हैं.”

बता दें, इरफान खान ने विशाल भारद्वाज की कई फिल्मों में काम किया है. इनमें मकबूल, 7 खून माफ, हैदर है. इसके अलावा इरफान, दीपिका के साथ विशाल की एक और फिल्म करने वाले थे. लेकिन तभी उनकी बीमारी का पता चल गया और वे ट्रीटमेंट कराने लंदन चले गए. पिछले दिनों जब इरफान से पूछा गया कि वो कब मुंबई वापस आ रहे हैं. इस सवाल के जवा‍ब में उन्होंने कहा कि ”मुझे नहीं मालूम मैं कब लौटने वाला हूं. लेकिन इतना तय है कि जो भी चल रहा है मैं उसे जल्द खत्म नहीं करना चाहता हूं. सब पूरी तरह से ठीक होने पर ही वापस लौटना है.”