सरस सलिल विशेष

रेडियो जौकी से अपना कैरियर शुरू करने वाली सिमरन आहूजा बहुत सुंदर और ग्लैमरस लुक वाली है.

यही वजह है कि उनको फिल्मों में जो रोल औफर हुये वह बोल्ड किरदार के थे. सिमरन को ऐसे बोल्ड रोल पंसद नहीं थे इस कारण वह फिल्मों में नहीं गई.

सिमरन ने ब्यूटी प्रेजेंट में सफलता हासिल की. मिस इंडिया 2013, ज्वेलरी क्वीन 2015, गोल्डन फोनिक्स अवार्ड 2015 जैसे टाइटिल जीते. इसके बाद बडे कार्यक्रम में एंकरिंग करने लगी. सिमरन ने डांस में अपना एक अलग मुकाम बनाया. जिसके चलते विदेशो में उसके डांस शो भी होते हैं. डांस में सिमरन राज गरबा, राजस्थानी और पंजाबी डांस करती हैं. सिमरन कहती हैं विदेशों में भारत के फोक डांस खासकर गुजराती गरबा, राजस्थानी झूमर, पंजाबी भांगडा बहुत पंसद किया जाता है. वह लोग इस फेाक में किसी भी तरह का फ्यूजन पसंद नहीं करते. विदेशों में ऐसे शो बहुत होते हैं.

पेरिस और दुबई में इंडियन फेस्टिवल के समय सिमरन कल्चरल एम्बेसडर बनी. विदेशों में होने वाले डांस शो के जजमेंट पैनल में सिमरन को जज बनने का मौका मिला. एंकर के रूप में सिमरन ने हौलीवुड के कई शो किये. उद्योग इंडिया फेस्टिवल के समय भी वह ब्रांड एम्बेसडर बनी. बोल्ड सीन क्यों नही पंसद? इस पर सिमरन ने कहा कि मुझे किसी भी तरह की बोल्ड पोशाक पहनने से कोई परहेज नहीं. मुझे बेडरूम सीन, रेप सीन, सेक्सी किस जैसे सीन पसंद नहीं. इस वजह से मैंने फिल्मो में काम नहीं किया.

मुझे अपनी पर्सनल बातें भी ज्यादा शेयर करने की आदत नहीं है. यही वजह है कि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ और सोशल लाइफ को अलग रखती हूं. परिवार के साथ मेरी कोई फोटो या दूसरी जानकारी सोशल मीडिया पर जाये यह पंसद नहीं.

सिमरन को गाने का शौक है. उसकी मां खुद मुम्बई में मैराथान विजेता रही हैं. सिमरन को फिट रहना पसंद है. वह अपने विदेशी शो में व्यस्त हैं. ऐसे में वह दूसरी तरफ अभी नहीं बढना चाहती. सिमरन कहती हैं मेरी लाइफ का एक ही फंडा है कि जो पसंद हो वहीं करो. प्रियंका चोपडा और माधुरी दीक्षित सिमरन की पसंदीदा हीरोइन है.

Tags: