सरस सलिल विशेष

इन दिनों बौलीवुड गानों से ज्यादा भोजपुरी गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेशलाल यादव के फिल्म ‘सौगंध’ का एक गाना इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है. यह एक आइटम नंबर है,जिसके बोल हैं ‘ताजमहल बनवा द बलिया में’. इस गाने पर भोजपुरी अदाकारा संभावना सेठ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह गाना इस कदर वायरल हो रहा है कि 5 दिनों के अंदर ही इस वीडियो को ,340,419 बार देखा जा चुका है. यूट्यूब रिलीज इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है. यह गाना सपना के गाने का कौपी बताया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस गाने की धुन हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’ से मिलता-जूलता है. इतना ही नहीं इस गाने पर संभावना सेठ के डांस की तुलना भी सपना चौधरी के डांस से की जा रही है. कहा जा रहा है कि यह गाना सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए बनाया गया है.

जब आप इस गाने को देखेंगे तो आपको यह गाना ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’ का भोजपुरी वर्जन लगेगा. इस गाने में अपनी अदाओं की बिजलियां गिराने वालीं संभावना सेठ के लटके झटके देखकर आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. बता दें कि  भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेशलवाल यादव की फिल्म ‘सौगंध’ का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ भोजुपरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के निर्देशक विशाल वर्मा है.

VIDEO : पीकौक फेदर नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.