सरस सलिल विशेष

हौलीवुड एक्ट्रेस मीशा बार्टन इन दिनों अपनी जिदंगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं. मीशा ने हाल ही में अपने एक्स ब्वौयफ्रेंड के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उनके मुताबिक, एक्स ब्वौयफ्रेंड ने उनके साथ बिताए निजी पलों का वीडियो बनाकर पौर्न साइट्स को बेचने की कोशिश की. चर्चा तो ये भी है कि औनलाइन पौर्न कंपनियों ने इसके लिए बोली लगाना भी शुरू कर दी है. हालांकि मीशा अब उसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रही हैं.

हौलीवुड के वीडियो ब्रोकर केविन ब्लैट के मुताबिक, ‘मेरे पास एक शख्स इस वीडियो को लेकर आया था. फिलहाल यह वीडियो तेजी से सर्कुलेट किया जा रहा है.’ बता दें कि कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि मीशा बार्टन का सेक्स टेप पौर्नोग्राफिक साइट्स पर मौजूद है. इसके बाद मीशा ने अपनी अटौर्नी लीजा ब्लूम के साथ इस बारे में मीडिया से चर्चा की.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक़, मीशा ने बताया- ”ये मेरे लिए काफी मुश्किल और बुरा दौर है. जब मुझे पता चला कि जिसे मैंने प्यार किया और उस पर भरोसा किया उसी ने मेरे साथ गुजारे निजी पलों को हिडन कैमरे से शूट किया. सबसे ज्यादा दुख वाली बात तो ये है कि उसने इन वीडियो को बेचने और उन्हें पब्लिकली करने की कोशिश कर रहा है.

24 जनवरी, 1986 को हैमरस्मिथ, लंदन में जन्मीं मीशा ब्रिटिश अमेरिकन फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं. मीशा मौडलिंग भी करती हैं. 31 साल की मीशा ने टीवी पर अमेरिकन सोप ओपेरा ‘औल माय चिल्ड्रन’ से 1996 में डेब्यू किया. मीशा ने भोपाल गैस ट्रेजडी पर बनी फ़िल्म ‘भोपाल- ए प्रेयर फौर रेन’ में मीशा ने ईवा गैसकौन नाम की जर्नालिस्ट का रोल निभाया है.

मीशा की रोमांटिक कौमेडी ‘नौटिंग हिल’ और मनोज नाइट श्यामलन की साइकोलौजिकल थ्रिलर ‘द सिक्स्थ सेंस’ शामिल है. मीशा ने 1997 में फिल्म लौन डौग्स में लीड रोल किया है. इसके बाद उन्होंने पप्स, स्किप्ड पार्ट्स, ऑक्टेन और वर्जिन टेरिटरी जैसी फिल्मों में भी काम किया है.