सरस सलिल विशेष

स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली हिना अब वीडियो सौन्ग से जबरदस्त तरीके से वापसी की है. हिना खान का हाल ही में रिलीज किया गया म्यूजिक वीडियो सौन्ग ‘भसूड़ी’ काफी सुर्खियों में है. यूट्यूब पर यह गाना पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल नजर आ रहे हैं. इस गाने में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बिग बौस सीजन 11 में हिना के साथ कंटेस्टेंट के रूप में साथ रहे स्वामी ओम का भी जिक्र किया गया है. यह गाना यूट्यूब चैनल गीत MP3 के औफिशियल चैनल से रिलीज किया गया. इस गाने को अब तक 80 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

गाने में हिना की हौट अदाओं की तो तारीफ हो ही रही है. इसके साथ-साथ इसके लिरिक्स भी सबका ध्यान खींच रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो में सोनू अपने फोन से हिना खान को फोन करते हैं और उनके दोस्त भाभी बोलते हुए कहते हैं, ‘क्या हुआ भाई, भाभी फोन नहीं उठा रहीं?’ इसके बाद सोनू काफी परेशान हो जाते हैं. पूरा गाना ही काफी शानदार तरीके से कहानी के रूप में नरेट किया गया है.