सरस सलिल विशेष

बचपन से ही आपने अपने माता-पिता को एक बात कहते जरूर सुना होगा कि दूध पीना स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद होता है. इसलिए वह हमेशा हमारे पीछे पड़े रहते थे की दूध तो पीना ही पड़ेगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें सरेआम एक लड़की राह चलते लोगों से अपना दूध पीने के लिए कह रही है. ये लड़की सभी लोगों से पूछ रही है कि क्या तुम मेरा दूध पिओगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की लोगों के पास जाती है और कहती है क्या आप मेरा दूध पियोगे. इतना ही नहीं वो लोगों से कहती है प्लीज मेरा दूध पी लीजिए, नहीं तो मेरा दूध फट जाएगा, मेरे कपडे गीले हो जाएंगे. उसकी ये बाते सुनकर लड़के दंग रह गए और कुछ लड़कों ने तो साफ इंकार ही कर दिया.

जब लड़कों ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने कहा क्यों, दूध तो अच्छी चीज है सभी पीते हैं दूध तो हेल्दी होता है तो फिर आप क्यों नहीं पिएंगे. इसके जवाब में लड़कों ने कहा वह दूध तो पीते हैं पर लड़की का नहीं वो गाय और भैंस का दूध ही पीते हैं.

इस वीडियो में लोगों के जवाब सुनकर आप भी अपने आप को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. आप भी देखिए लोग इस हॉल गर्ल के इस अजीब से सवाल पर कैसा जवाब देते हैं.