सरस सलिल विशेष

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अदाकारा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में दोनों ने गीता और बबीता का रोल अदा किया था. फिल्म को काफी समय हो गया लेकिन इन दोनों की दोस्ती अभी भी कायम है.

इन्हें अक्सर आमिर खान के साथ या फिर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. अखाड़े में दंगल करने वाली ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में बेहतरीन डांसर हैं, इसका अंदाजा आप सान्या और फातिमा के इन ताजा वीडियो से लगा सकते हैं.

सोशल मीडिया प्लैटफौर्म इंस्टाग्राम पर इन्होंने अपने इन डांस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में दोनों ही ऐक्ट्रेस ‘सत्यमेव जयते’ के सुपरहिट ट्रैक ‘दिलबर’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. सान्या के अलावा फातिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों एक साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

A post shared by Shazeb Sheikh (@shazebsheikh) on

सान्या और फतिमा ने इसी गाने के चार और वीडियो भी जारी किए हैं. वीडियो में दोनों कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ थिरक रही हैं.

बता दें, ‘दंगल’ से मिली पौपुलैरिटी के बाद सान्या और फातिमा बौलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं. फातिमा जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स औफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगी. जबकि सान्या मल्होत्रा अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में दिखाई देंगी.