सरस सलिल विशेष

कुछ महीने पहले ही ईवलिन शर्मा ने स्विमिंग पुल पर हॉट पिंक बिकिनी में अपने कर्व्स दिखाकर, बोल्ड फोटोशूट कराया, पर तब उन्होंने सोचा भी नहीं था कि जल्दी ही उन्हें अब ऐसी किसी प्रतियोगिता का सामना करना पड़ेगा.

हम आपको बता देना चाहते हैं उनकी ये प्रतियोगी कोई और नहीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ही हैं. अदिति का पिंक बिकिनी पहने फोटोग्राफ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब तो ईवलिन के प्रशंसक दोनों की तस्वीरों में समानताएं ढूंढ रहे हैं. सबका कहना यही है कि अदिति ने, ईवलिन को कॉपी किया है.

इस बारे में मीडिया ने जब उनसे बात करनी चाही तो ईवलिन की पब्लिसिटी या पीआर टीम ने ‘ठीक है’ कह कर बात टाल दी. वे कहते हैं ‘फिल्म ‘यारियां’ के लिए हनी सिंह द्वारा गाया गया गाना ‘सनी सनी’ जब से लोकप्रिय हुआ है, तब से ईवलिन को बॉलीवुड की बेस्टबिकिनी गर्ल्स में से एक माना जाता है और पिंक बिकिनी तो ईवलिन का ‘ट्रेडमार्क’ बन गई है. या कह लें कि पिंक बिकिनी ही उनकी पहचान बन गई है.’

कहते हैं कि ईवलिन तब बड़ी खुश होती हैं जब उनके फैंस किसी को भी पिंक बिकिनी में देख उसकी तुलना ईवलिन से कर देते हैं. शायद इसे ही कहते हैं ‘ब्रैंड रिकॉल वैल्यू’. तो क्या ये मान लिया जाए कि ईवलिन शर्मा की पहचान बन गई है ये पिंक बिकिनी और अब बॉलीवुड में जो भी इस रंग में नजर आएगा उसकी तुलना ईवलिन से ही की जाएगी.