सरस सलिल विशेष

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रौफ के अभिनय से सजी फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद की आगामी फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इसे 2 अक्टूबर, 2019 को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

नई फिल्म यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले निर्मित होगी. इसमें वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी और फरवरी 2019 तक पूरी हो जाएगी और यह गांधी जयंती पर रिलीज होगी.

प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक बयान के माध्यम से फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है. ऋतिक फिल्म में टाइगर के गुरु के रूप में नजर आएंगे. टाइगर और आनंद हौलीवुड फिल्म फ्रेंचाइजी ‘रेम्बो’ की भारतीय रीमेक पर भी काम कर रहे हैं. इसमें सिलवेस्टर स्टैलोन भी प्रमुख भूमिका में थे.

बता दें, वाणी की ऋतिक और टाइगर के साथ यह पहली फिल्म है. इससे पहले वाणी रणवीर सिंह के साथ फिल्म बेफिक्रे में नजर आईं थी. बेफिक्रे में वाणी का किरदार काफी बोल्ड था.

बता दें, कि ऋतिक जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी बिहार के आनंद कुमार की असल जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक, आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे.

entertainment

वहीं टाइगर भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘बागी 2’ के काम में बिजी हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट औफ द ईयर 2’ में भी नजर आने वाले हैं.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.