सरस सलिल विशेष

आजकल सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई है. सेलेब्स कोई भी तस्वीर पोस्ट करें या कुछ भी ट्वीट करें, लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. हाल ही में मंदिरा बेदी भी इसका शिकार हो गईं.

मंदिरा ने 27 दिसंबर को अपनी एक तस्वीर ट्वीट की. उनके ट्वीट करते ही कुछ लोग उस पर भद्दे कमेंट्स करने लगे. कुछ लोग उन्हें बुड्ढी कहने लगे तो कुछ पब्लिसिटी स्टंट. एक यूजर ने यह भी कहा कि आपको एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है.

इस साल मार्च में अपनी बेस्ट फ्रेंड को लिप पर किस करने के कारण भी मंदिरा ट्रोल हो गई थीं.

मंदिरा ने 25 दिसंबर को अपने पति और डायरेक्टर राज कौशल के साथ एक फिटनेस ब्रान्ड के लिए ऐड शूट भी किया. इसी तारीख को 21 साल पहले राज और मंदिरा की पहली मुलाकात हुई थी.

मंदिरा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वो फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी बौडी पर खूब मेहनत करती हैं.

26 अक्टूबर, 2013 को मंदिरा बेदी ने अपना सिग्नेचर साड़ी स्टोर लौन्च किया. इसके अलावा वो पेटा (PETA) के लिए फ्लौक्स लेदर को भी प्रमोट करती हैं.

गौरतलब है कि टीवी की ‘शांति’ के नाम से विख्यात मंदिरा आज एक जाना पहचाना नाम है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. उसके बाद वो कुछ फिल्मों में भी नजर आई. मंदिरा ने अपनी छवि में बदलाव किए और और पहली क्रिकेट को होस्ट करने वाली महिला बनीं.

entertainment

इन दिनों वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तमाम तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. टीवी सीरियल ‘शांति’ से फेमस हुईं अभिनेत्री मंदिरा बेदी किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं. मंदिरा का सफर साल 1995 में आई DDLJ से लेकर अनिल कपूर के हालिया टीवी सीरीज ’24’ तक का रहा है.

कोलकाता में पैदा हुई मंदिरा को खासतौर से 90 के दशक के टीवी शो ‘शांति’ के लीड रोल के लिए जाना जाता है. इस फैमिली शो में मंदिरा ने एक ऐसी लड़की (शांति) का किरदार निभाया था, जो अपने हक की लड़ाई लड़ती नजर आती है.