सरस सलिल विशेष

भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की इस मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘वांटेड’ बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के बाद फिल्म का एक और गाने का औडियो ट्रैक भी यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया. फिल्म ‘वांटेड’ के इस गाने का नाम ‘बिन बियाहे राजाजी’ है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और यही वजह है कि रिलीज होने के बाद इस गाने को अब तक 1,113,296 बार देखा जा चुका है.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस गाने का वीडियो भी रिलीज किया जाएगा. बता दें, फिल्म के ट्रेलर में पवन सिंह का जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है. ट्रेलर में वह काफी दमदार डायलौग भी बोलते दिख रहे हैं. जैसे, ‘आंख कमजोर और लाचार लोग दिखाते हैं मंत्रीजी, हम लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं’ और ‘इस हनुमान ने सिर्फ अशोक वाटिका उखाड़ा है, अभी लंका दहन बाकी है.’ पवन सिंह अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं और हैरतअंगेज एक्शन के साथ कहर ढाह रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म में पवन सिंह के डायलौग भी काफी जोरदार है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें पवन सिंह एक्शन मूड और दमदार किरदार में दिख रहे है. साल 2018 में पवन सिंह की यह पहली फिल्‍म है. इसको लेकर पवन सिंह ने कहा, “फिल्म ‘वांटेड’ बेहद उम्दा कांसेप्ट पर बनी फिल्म है, जिसमें एक्‍शन के अलावा रोमांस भी दिखेगा, वो भी भोजपुरिया स्‍टाइल में. मुझे फिल्‍म से काफी उम्मीदें हैं और अपने चाहने वालों पर भी भरोसा है कि वो मुझे अपना प्यार पहले की ही तरह देंगे.”