सरस सलिल विशेष

इंटरनेट पर इन दिनों एक खूबसूरत मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर छाई हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने उसे इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है. लेकिन प्रिया आखिर है कौन? इंटरनेट पर उसका चेहरा आपकी नजरों के सामने से भी गुजरा होगा और आप भी सोच रहे होंगे कि यह लड़की कौन है? तो चलिए आपको बताते हैं प्रिया के बारे में.

18 साल की प्रिया वारियर केरल की रहने वाली हैं, जिस वायरल वीडियो में वह अपने खूबसूरत एक्सप्रेशन्स का जलवा बिखेरती दिख रही हैं वह एक मलयाली गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ है. यह गाना उनकी अप्कमिंग फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (Oru Adaar Love) का है और इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. यूट्यूब पर रिलीज होने के दो दिनों के अंदर ही इसके व्यूज 45 लाख तक पहुंच गए हैं और यह लगातार बढ़ रहे हैं.

प्रिया त्रिशूर जिले के पूंगुन्नम की रहने वाली हैं. अभी वह विमला कौलेज से बी.कौम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया एक सक्रिय फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फौलोइंग के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के एक दिन के भीतर ही उनके 6 लाख फौलोअर्स हो गए थे. अभी इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख 30 हजार से ज्यादा फौलोअर्स हैं और यह तादाद भी बढ़ने पर ही है. ‘ओरू अदार लव’ से प्रिया फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है.

entertainment

यह उनकी पहली फिल्म होगी लेकिन इससे पहले वह फैशन की दुनिया में भी कमाल दिखा चुकी हैं. खबर के मुताबिक, प्रिया Aiswaryarani 2017 और कोच्चि में एक फैशन शो में रैंप वौक भी कर चुकी हैं. यूट्यूब पर उनकी अपकमिंग फिल्म के गाने को जबरदस्त हिट्स मिले हैं और माना जा रहा है उनकी फिल्म भी उतनी ही जबरदस्त हिट साबित होगी. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है. वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाने पर कई फनी Memes और स्पूफ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

Tags: