सरस सलिल विशेष

‘ग्रांड मस्ती’, ‘ये तो टू मच हो गया’, ‘आई हेट लव स्टोरी’ और ‘देसी बौयज’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ब्रुना अब्दुल्ला हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर यूजर्स ने भद्दे और अश्लील कमेंट किए. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जिसमें ब्रुना टौपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने नीचे हौट पैंट पहनी है और ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है. तस्वीर को हालांकि कुछ ही घंटे में 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

तस्वीर के कैप्शन में ब्रुना ने लिखा- राहुल झंगियानी के लेंस से बहुत सशक्त महसूस कर रही हूं. उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- महिलाएं अपने कपड़े निकालने के बाद ही सशक्त क्यों महसूस करती हैं?

क्या वे शक्ति को पहुंच तक ही सीमित रखना चाहती हैं? तस्वीर में अपने वक्ष को छिपाने के लिए ब्रुना ने अपने दाएं हाथ का इस्तेमाल किया है जिस पर एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा- शायद अगर तुमने यह हाथ भी हटा दिया होता तो और ज्यादा खूबसूरत नजर आतीं.

बता दें कि बौलीवुड फिल्मों के अलावा ब्रुना ने बिल्ला-2 नाम की एक दक्षिण भारतीय फिल्म में भी काम किया था. बौलीवुड फिल्मों में उन्हें सबसे ज्यादा पौपुलैरिटी फिल्म ग्रैंड मस्ती के लिए मिली. इस फिल्म में वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं और फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, विवेक ओबेरौय और आफताब शिवदासानी अहम भूमिका में थे. फिल्म ने हालांकि बौक्स औफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इसने इनवेस्टमेंट निकालने लायक ठीक-ठाक कमाई कर ली थी.

Tags: