सरस सलिल विशेष

बौलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेस की किस्मत पलटते देर नहीं लगती. किस्मत के सितारे किसे कब अर्श से फर्श पर और किसे फर्श से अर्श पर पहुंचा दें इसका कुछ भी कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस शमा सिकंदर के साथ. करियर के शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने आमिर खान तक के साथ काम किया था.

हालांकि आज उनकी हालत यह है कि वह काम के लिए तरस रही हैं और वह वेब सीरीज में काम करने को मजबूर हैं. शमा के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 1999 में आई फिल्म ‘मन’ में आमिर खान के साथ नजर आईं.

छोटे पर्दे की बात करें तो साल 2003 में वह पहली बार सोनी टीवी के शो “ये मेरी लाइफ है” में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने सीआईडी, काजल, मन में है विश्वास और बाल वीर जैसे धारावाहिकों में काम किया. रिएलिटी शो की बात करें तो शमा एक खिलाड़ी एक हसीना, जेट सेट गो और बूगी वूगी जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा रहीं.

साल 2016 में वह पहली बार वेब सीरीज माया में नजर आईं. वर्तमान समय में उनकी किसी भी फिल्म या टीवी शो के बारे में कोई खबर नहीं है. साल 2016 में वह आखिरी बार शौर्ट फिल्म सेक्सोहौलिक में नजर आईं थीं.

entertainment

शमा ऐसी इकलौती एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके करियर की शुरुआत शानदार रहा लेकिन फिर धीरे-धीरे उनका करियर ढलान की ओर बढ़ने लगा. इसी तरह से और भी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बौलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ अपने करियर की शुरुआत की लेकिन फिर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के चलते या पब्लिक द्वारा उनको नकार दिए जाने के चलते निर्माताओं और निर्देशकों ने उन्हें मौका देने से इनकार कर दिया.

VIDEO : फंकी पाइनएप्पल नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: