सरस सलिल विशेष

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने लुक और स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में माहिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें एक साथी कलाकार माहिरा को किस करने की कोशिश करता नजर आ रहा है और माहिरा खान उससे पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं. हालांकि, किसिंग वीडियो में साथी कलाकार का मजाक बना तो माहिरा खान भड़क गईं.

माहिरा खान ने अपने औफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की. माहिरा ने साथी कलाकार जावेद शेख को अपना मेंटर तक बताया. माहिरा खान लक्स स्टाइल अवौर्ड्स के आयोजन में शामिल हुई थीं. अवौर्ड शो में माहिरा को फिल्म ‘वेरना’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार से नवाजा गया.

माहिरा ने ट्वीट में लिखा, ”जब मैं सोकर उठी तो देखा कि कुछ बचकानी खबरें चल रही हैं. हर चीज की जानकारी होना और अपना एक ओपिनियन होना अच्छी बात है, लेकिन खबर बनाने के लिए हर किसी चीज का इस्तेमाल न करें.

जावेद शेख लेजेंड हैं और इंडस्ट्री के मेंटर हैं, वह सपोर्ट करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.” सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में माहिरा खान जब मंच पर अवौर्ड लेने के लिये पहुंचीं तो एक साथी कलाकार ने पुरस्कार देकर गले लगाया और स्वागत किया. वहीं, बगल में खड़े माहिरा के अन्य साथी कलाकार और जावेद माहिरा को पकड़कर गाल पर किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, जिसे माहिरा इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं.

माहिरा खान ने शो ‘हमसफर’ से अलग पहचान बनाई थी. फिल्म ‘रईस’ से माहिरा ने बौलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में माहिरा खान बौलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आई थीं. माहिरा पाकिस्तान की रहने वाली हैं. साल 2006 में लौस एंजिलिस में माहिरा की मुलाकात अली अस्करी नाम के शख्स से हुई थी.

माहिरा का परिवार इन दोनों की दोस्ती के खिलाफ था, लेकिन परिवार के विरोध के बाद भी माहिरा ने साल 2007 में निकाह किया. करीब 8 साल साथ में रहने के बाद माहिरा और अली का तलाक हो गया. माहिरा को एक बेटा भी है.

Tags: