सरस सलिल विशेष

बौलीवुड में यूं तो कई कलाकारों को स्क्रीन टेस्ट देने पड़ते हैं, औडिशन्स देने पड़ते हैं और कई तरह के टेस्ट देने पड़ते हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे शायद ही स्क्रीन टेस्ट या औडिशन देते हैं. हालांकि, हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी नई फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अलग-अलग तरह के चेहरे बना रहे हैं. उनकी यह तस्वीर भले ही ब्लैक एंड व्हाइट हो लेकिन वह काफी अच्छे लग रहे हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहा हूं और लुक टेस्ट दे रहा हूं. इस फिल्म में कई सारे लुक होंगे, जिसमें धुंआधार कौमेडी होगी, और यह संगीत से भरी होगी.” हालांकि, उन्होंने फिल्म की कहानी और फिल्म के नाम का कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें, अमिताभ बच्चन के पास फिलहाल ‘102 नौट आउट’, ‘ठग्स औफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मे हैं और इस कड़ी में अब उनकी नई फिल्म भी जुड़ गई है, लेकिन इस वक्त उनके फैन्स उनकी इस फिल्म के बारे में काफी कुछ जानना चाहते होंगे.

हालांकि, जिस तरह से बिग बी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है उसे देखते हुए तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म बाकी फिल्मों से कई तरह से अलग हो सकती है. वहीं अगर उनकी बाकी फिल्मों की बात करें तो ‘102 नौट आउट’ में वह ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा ‘ठग्स औफ हिंदोस्तान’ में वह पहली बार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे और ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रौय के साथ नजर आएंगे. बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा.