सरस सलिल विशेष

मीडिया के कैमरावालों की जान और शायद आजकल सबसे फेमस खान तैमूर को लेकर जब भी कोई तस्वीर या खबर आती है तो लोगों की दिलचस्पी उसमें जरूर होती है क्योंकि इस सुपर क्यूट किड का चार्म जन्म से लेकर अब तक कम नहीं हुआ है.

पिता सैफ अली खान और मां करीना सहित कपूर परिवार के कई सदस्य पहले ही इस बात को कह चुके हैं कि वर्तमान में अगर उनके परिवार में कोई सबसे अधिक लोकप्रिय है तो वो हैं तैमूर. पिता सैफ तो यहां तक कह चुके हैं कि आजकल तो लोग जब घर आते हैं तो हमसे बिना मिले सिर्फ तैमूर के साथ तस्वीर खिंचवा कर लौट जाते हैं. दादी शर्मीला टैगोर तो तैमूर पर कुछ ज़्यादा ही प्यार लुटातीं हैं.

ENTERTAINMENT

हाल ही में कोलकाता में हुए एक इवेंट के दौरान शर्मीला ने इस बात को स्वीकार किया कि तैमूर तो उनसे भी ज्यादा लाइमलाईट में रहता है. आजकल सारी सुर्खियां वही बटोर ले जाता है. वो मुझसे भी फेमस हो गया है. हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि उसे इस तरह से तवज्जो दी जा रही है मानो वो पहले ही स्टार बन चुका है. करीना और सैफ इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. हाल में वहां से तैमूर का एक वीडियो काफी चर्चित हुआ था जहां वो एक गार्डन में खिलौनों के साथ खेल रहे हैं. और बाद में चिड़ियाघर में भी गए.

कुछ दिनों पहले तैमूर को प्री-स्कूल में डाला गया है और वहां भी उनका जलवा बना हुआ है. पिछले दिनों तैमूर के मामा रणबीर कपूर ने बताया था कि ‘जब मैं उसे हाथों में लेता हूं तो मैं खुद भी उसे देख कर सोचने लगता हूं कि ये क्या चीज हैं. ये इस दुनिया का तो हो ही नहीं सकता. क्यूटनेस का ओवरलोड है. रणबीर ने अपनी बातचीत में यह भी कहा कि मैं तो खुद को प्रीवलेज मानता हूं कि मुझे तैमूर को गोद में लेने का सुख प्राप्त है.

रणबीर ने यह भी स्वीकारा कि वह तैमूर की तस्वीरें जो कि वायरल होती रहती हैं वह उन्हें खूब स्टौक करते रहते हैं. रणबीर कहते हैं कि हाल ही में जब तैमूर ने हेयर कट किया था. तब भी वह उसे देख कर दीवाने हो गये थे. वह कहते हैं कि उन्हें काफी अच्छा लगता तैमूर को देख कर.

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE