सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल द्वारा सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट किया जाना जारी है और लोग उन्हें ट्रोल करना जारी रखे हुए हैं. इस बार अमीषा ने कोई बोल्ड तस्वीर तो अपलोड नहीं की लेकिन इस बार उन्हें डैमेज जींस पहन कर अपनी तस्वीरें खिंचवाना और उन्हें अपलोड करना भारी पड़ गया. कुछ ही घंटों में तस्वीर पर हजारों लाइक्स तो आ गएं लेकिन कमेंट बौक्स में यूजर्स ने जो प्रतिक्रियाएं दीं वह पिछली बार की तरह काफी रूखी थीं. एक यूजर ने लिखा- आपकी हालत वाकई में बड़ी फटीचर हो गई है. एक अन्य यूजर ने कमेंट बौक्स में लिखा- कपड़ा कम पड़ गया था क्या?

सय्यद नाम के एक यूजर ने लिखा- फटी जींस की भी तस्वीर अपलोड कर दी, कौन्फिडेंस लेवल तो हद है. हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने कमेंट बौक्स में लिखा दिया कि बिचारी बूढ़ी आंटी के पास पैंट खरीदने तक के पैसे नहीं हैं, एक काम करो प्लेट लेकर मंदिर के सामने बैठ जाओ. इस तरह के तमाम कमेंट इस तस्वीर पर किए गए हैं.

💗💗💗

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

हालांकि यह पहला मामला नहीं है कि जब सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल को ट्रोल किया गया है. हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ नई तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में अमीषा व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई नजर आ रही हैं. अलग-अलग तस्वीरों में एक ही टी-शर्ट होने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा है.

entertainment

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा के पास इस वक्त बहुत ज्यादा काम नहीं है वह फिल्म शौर्टकट रोमियो में नजर आई थीं और अब साल 2018 में उनकी 2 फिल्में बौक्स औफिस पर रिलीज होने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म है देसी मैजिक जिसमें वह सोनिया सक्सेना का किरदार निभाएंगी और दूसरी है भईयाजी सुपरहिट जिसमें उनका रोल भूमिका नाम की एक लड़की का होगा. पिछले काफी वक्त से उनकी कोई भी फिल्म बौक्स औफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी है. देखना यह होगा कि उनकी आने वाली फिल्म बौक्स औफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.