सरस सलिल विशेष

मौडल से नन बन चुकी सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर इन दिनों तहलका मचा रखा है. इंस्टाग्राम पर सोफिया के एक वीडियो के चलते उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल ‘बिग बौस’ की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात इन दिनों पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ हनीमून मनाने में बिजी हैं.

दोनों मिस्र में अपना हनीमून इन्जौय कर रहे हैं. हाल ही में सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो अपने पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. सोफिया ने कुछ तस्वीरें तो ऐसी भी शेयर कीं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ कोजी होकर किस करते भी नजर आ रहे हैं. कभी होटल रूम में तो कभी बीच पर खींची गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

Beach..my baby..and the sea! Honeymoon day 1

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

मिस्र में हनीमून एंज्वौय कर रही सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. सोफिया ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि चलिए कंडोम पर बात करते हैं. इस वीडियो के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

लोग लिख रहे हैं कि इस तरह से अपने प्राइवेट मोमेंट्स को पब्लिक के सामने लाना गलत है. वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो सारी हदें पार करते हुए सोफिया पर निजी हमले कर रहे हैं और गालियां भी दे रहे हैं.

Let’s talk about condomns. Part 1 #honeymoon #condoms

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

आपको बता दें कि सोफिया ने इसी साल 24 अप्रैल को हिन्दू रीति रिवाजो से लंदन में अपने बौयफ्रेंड व्लाद के साथ शादी की है. सोफिया एक पोस्ट में अपने पति को बेटा और पिता बता चुकी हैं.

entertainment