सरस सलिल विशेष

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल और सलमान खान की हिरोइन बन फिल्म ‘लकी’ से अपने बौलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली स्नेहा उल्लाल एक बार फिर अपनी एक्टिंग पारी की शुरूआत करने जा रही हैं. करीब 4 साल तक फिल्मों से दूर रहने के बाद स्नेहा उल्लाल एक बार फिर से अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. खबरें हैं कि स्नेहा टौलीवुड की फिल्म ‘आयुष्मान भव’ से अपने फिल्मी करियर में वापसी कर रही हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में वह काफी बोल्ड और हौट अंदाज में दिखेंगी.

entertainment

स्नेहा ने हाल ही में अपने 30वें जन्मदिन का जश्न मनाया है और इसी मौके पर उन्होंने खुद अपने फैंस के लिए अपनी आने वाली फिल्म ‘आयुष्मान भव’ की पहली झलक शेयर किया है. इस फिल्म के अलावा स्नेहा जल्द ही एक टी-सीरिज के एलबम में भी नजर आएंगी. इस एलबम का टीजर भी उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर शेयर किया. बता दें कि उनका जन्मदिन 18 दिसम्बर को था.

entertainment

साल 2005 में जब सलमान की फिल्म ‘लकी’ आई तो स्नेहा उल्लाल उनकी हिरोईन के रूप पर पर्दे पर नजर आईं और उनके खूब चर्चे भी हुए. हालांकि इस फिल्म से अभिनेत्री कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं, लेकिन अपनी शक्ल-ओ-सूरत को लेकर स्नेहा ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसके बाद वह साल 2014 में एक तमिल फिल्म में नजर आईं थी. इस तमिल फिल्म के बाद से ही अभिनेत्री लाइम-लाइट से गायब हो गईं. स्नेहा भले ही फिल्मों में नहीं आईं पर अक्सर ही ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने की वजह से उनकी चर्चा होती रही है.

entertainment

स्नेहा उल्लाल के फैन्स अक्सर ही उनसे फिल्मों से दुर रहने की वजह को लेकर सवाल करते रहते हैं. कुछ लोगों को लगने लगा था कि अब स्नेहा कभी फिल्मों में नजर नहीं आएंगी पर हाल ही में किये गये उनके पोस्ट से यह साफ हो गया है कि वह फिल्मों की दुनिया में वापसी कर फिल्म इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाने की इच्छा रखती हैं.

entertainment

कुछ समय पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में स्नेहा उल्लाल ने कहा था, ”मैं एक बात साफ कर देना चाहती हूं कि यह ‘वापसी’ नहीं है. वापसी तब होती है जब आप किसी चीज को जानबूझकर छोड़ देती हैं और दोबारा वापसी करने की कोशिश करती हैं. लेकिन मैंने कभी भी इंडस्ट्री को नहीं छोड़ा. मेरे कई फैंस मुझसे पूछ रहे थे कि मैं कहां हूं. मैं चार सालों तक कहां गायब थी. मैं फिल्में क्यों नहीं कर रही थी. तो अपने फैंस कोबता दूं कि मैं अपने हेल्थ प्रौबल्म की वजह से फिल्मों से दूर थी और अब जब सबकुछ ठीक है तो मैं अब एक बार फिर यहां हूं.”