सरस सलिल विशेष

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ ने तो बौक्‍स औफिस पर कमाल कर दिया है. फिल्‍म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार में कमाल कर दिया है और इस फिल्‍म के जरिए उन्‍हें अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म भी मिल गई है. अपनी इस बायोपिक की सक्‍सेस पर जहां संजय दत्त ज्‍यादा कुछ नहीं कहते दिखे, तो वहीं लगता है उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्त इस सक्‍सेस को काफी गंभीरता से ले रही हैं और अब इसी खुशी में वेकेशन भी मना रही हैं. दरअसल मान्‍यता दत्त इन दिनों सिंगापुर में अपने दोनों बच्‍चों के साथ वेकेशन मना रही हैं.

मान्‍यता इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्‍सर पति संजय दत्त और बच्‍चों के साथ की फोटो शेयर करती रही हैं. ऐसे में मान्‍यता ने अपने इस वेकेशन के फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं और जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन फोटो में वह पूल पार्टी करने से लेकर अपने बच्‍चों के साथ मस्‍ती करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें मान्‍यता के यह वेकेशन पिक्‍स.

जहां एक तरफ मान्‍यता दत्त इन दिनों सिंगापुर में हैं तो वहीं आज ही संजय दत्त की आने वाली फिल्‍म ‘प्रस्‍थानम’ का मोशन पोस्‍टर रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म में संजय दत्त के साथ जैकी श्रौफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्‍तूर और सत्‍यजीत दुबे जैसे एक्‍टर नजर आएंगे. बता दें कि यह फिल्‍म संजय दत्त की होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म है. इसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है.

इसके अलावा संजय दत्त जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ यश राज बैनर की फिल्‍म ‘शमशेरा’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा वह जल्‍द ही निर्देशक तिगमांशू धूलिया की फिल्‍म ‘साहब बीवी और गैंगस्‍टर 3’ में भी रौकिंग अंदाज में दिखेंगे.

Tags: