सरस सलिल विशेष

लगभग सात वर्ष के अंतराल के बाद संजय दत्त एक बार फिर फिल्म निर्माण में उतरने जा रहे हैं. संजय दत्त ने 2011 में डेविड धवन के निर्देशन में हास्य फिल्म ‘‘रास्कल’’ का निर्माण किया था. जिसे बौक्स औफिस पर सफलता नहीं मिली थी. उसके बाद से संजय दत्त ने कोई फिल्म नहीं बनाई. इस बीच उनकी जिंदगी कई उतार चढ़ाव से गुजरती रही. गत वर्ष वह फिल्म ‘भूमि’ में अभिनय करते हुए नजर आए थे.

पर अब संजय संजय दत्त एक बार फिर अपने प्रोडक्शन हाउस को नये सिरे से शुरू करते हुए पहली फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस बार उन्होंने कई पुरस्कार जीत चुकी राजनीतिक कहानी वाली तेलगू भाषा की कल्ट फिल्म ‘‘प्रस्थानम’’ का हिंदी रीमेक बनाने का निर्णय लिया है.

entertainment

इसका निर्देशन तेलगू में ‘प्रस्थानम’ का निर्देशन करने वाले फिल्मकार देवा कट्टा ही करेंगे. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ ही अली फजल व अमायरा दस्तूर की जोड़ी होगी. फिल्म की शूटिंग जून के पहले सप्ताह से शुरू होगी.

entertainment

फिल्म ‘‘प्रस्थानम’’ की कहानी एक अति ताकतवर राजनीतिक परिवार के ईर्द गिर्द घूमती है. इस परिवार के मुखिया का बेटा राजनीतिज्ञों व उद्योपतियों के बीच के गठजोड़ का भंडाभोड़ करने का निर्णय लेता है. हिंदी फिल्म में परिवार के मुखिया के किरदार में संजय दत्त और उनके बेटे के किरदार में ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ फेम अभिनेता अली फजल होंगे. जबकि उनकी प्रेमिका के किरदार में अमायरा दस्तूर होंगी.

हिंदी रीमेक फिल्म में निर्देशक देवा कट्टा ने कुछ बदलाव किए हैं, मगर मौलिक फिल्म की ही तर ही यह भी राजनीतिक व नाटकीय फिल्म ही होगी.

VIDEO : कलर स्प्लैश नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल