सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर ही ईद पर अपने फैन्स के लिए कोई न कोई फिल्म लेकर आते हैं और एक बार फिर वह अपने फैन्स के लिए नई फिल्म ला रहे हैं और इसके लिए उन्होंने डेट भी डिसाइड कर ली है. वह इस फिल्म को 2019 की ईद पर रिलीज करेंगे. सलमान की इस फिल्म का नाम ‘भारत’ है और इसे अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे.

इसी साल अप्रैल से शुरू की जाएगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल से शुरू की जाएगी. दरअसल, सलमान इससे पहले अली अब्बास के साथ ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर चुके हैं. सलमान की अब्बास के साथ यह तीसरी फिल्म होगी. खबरों कि मानें तो सलमान इस फिल्म में पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे और ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान को 18 साल के लड़के से लेकर 70 साल की उम्र के बूढ़े तक की भूमिका में दिखाया जाएगा. वहीं, सलमान के लुक टेस्ट इसी महीने शुरू हो सकते हैं.

अगले साल दो फिल्में लेकर आ रहे हैं सलमान

अगले साल ‘भारत’ के साथ-साथ सलमान की एक और बड़ी फिल्म दर्शकों के सामने होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 2019 क्रिसमस पर सलमान खान अपनी फिल्म ‘किक (2014)’ का सीक्वल ‘किक 2’ लेकर आ रहे हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला करेंगे, जिन्होंने ‘किक’ के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. इसका मतलब है कि अगले साल ईद और क्रिसमस को सलमान ने पहले ही बुक कर लिया है.

सबसे महंगी फिल्म होगी ‘भारत’

खबरों कि मानें तो ‘भारत’ सलमान खान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि सलमान की इस फिल्म का बजट 200 करोड़ का होगा. इसकी वजह यह है कि सलमान खान इस फिल्म में पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे और इस फिल्म के लिए ग्राफिक्स और वीएफएक्स पर भी काफी पैसे खर्च होने वाले हैं.

VIDEO : सर्दी के मौसम में ऐसे बनाएं जायकेदार पनीर तवा मसाला…नीचे देखिए ये वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: