सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होने वाली है और फिल्म की टीम जमकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है. हाल ही में फिल्म के नए गाने ‘लाज शरम’ को रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने को लड़कियां काफी पसंद करने वाली हैं और इस गाने को मुख्य रूप से करीना कपूर पर फिल्माया गया है. गाने में करीना जबरदस्ती अपनी शादी की शौपिंग करते हुए नजर आ रही हैं.

हालांकि, अक्सर ही ऐसा होता है कि लड़कियां अपनी शादी की शौपिंग करते वक्त सबसे ज्यादा खुश होती हैं लेकिन इस गाने में आपको कुछ अलग ही देखने को मिलेगा. कालिंदी उर्फ करीना अपनी शादी की शौपिंग करते वक्त काफी फ्रस्टेटिड लग रही हैं. गाने में वह इस वजह से परेशान दिख रही हैं क्योंकि वह इस सोच में है कि शादी के बाद वह जैसी अब है वैसी रह पाएंगी कि नहीं. फिल्म के इस गाने को दिव्या कुमार और जसलीन रौयल ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स व्हाइट नोइस ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक भी व्हाइट नोइस द्वारा दिया गया है.

फिल्म का ट्रेलर मई में रिलीज किया गया था. ट्रेलर में करीना, सोनम, शिखा और स्वरा की फ्रेंडशिप बोन्ड को दिखाया गया है और किस तरह से चारों दोस्तों के बीच मस्ती मजाक होता है, लड़ाई होती है लेकिन आखिर में सब साथ ही रहते हैं यह सब दिखाया गया है. जिसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि यह फिल्म किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं होगी जिसमें आपको कई सारे इमोशन्स देखने को मिलेंगे. इस फिल्म का निर्माण सोनम की बहन रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा किया गया है.

Tags: