सरस सलिल विशेष

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का भले ही ब्रेकअप हो चुका हो लेकिन आज भी दोनों को एकसाथ देखना फैंस को भाता है. पिछले कुछ समय से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों ने ‘मिजवान फैशन’ शो में रैंपवौक किया था. दोनों ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंपवौक किया. दोनों शो स्टौपर थे और एक दूसरे का हाथ थाम चलते नजर आये. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों चुप-चुपके एकदूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं.

रणबीर दीपिका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शबाना आजमी पत्रकारों से रू-ब-रू हो रही हैं और उनके पीछे खड़े रणबीर और दीपिका चुपके-चुपके एकदूसरे से बात करते दिख रहे हैं.

वीडियो में रणबीर, दीपिका के कानों में कुछ कह रहे हैं और दीपिका हल्‍की सी स्‍माइल कर दूसरी तरफ देखने लगती हैं. रणबीर ने एक बातचीत में कहा, ‘ मैंने दीपिका के साथ फिल्‍में की है, टीवी में भी नजर आया हूं. लेकिन फैशन शो में पहली बार साथ हूं. यह मजेदार है.’

बातचीत में दीपिका ने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा,’  मुझे लगता है वो जो भी पहनते हैं अच्‍छे लगते हैं. मुझे लगता है ये उनकी बौडी लैंग्‍वेज है, उनके लिए यह बहुत आसान है. मुझे लगता है वे जो भी पहनते हैं वे उसे आसानी से पेश कर पाते हैं.’

रणबीर और दीपिका का भले ही ब्रेकअप हो चुका है लेकिन दोनों अच्‍छे दोस्‍त की तरह पेश आते हैं. ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने ‘तमाशा’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं.

रणबीर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘संजू’ को लेकर बिजी हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शक बे‍हद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म हैं.

VIDEO : फंकी लेपर्ड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.