सरस सलिल विशेष

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ की सीरीज से फेमस हुए एक्‍टर प्रभास एक्‍ट‍िंग और सिंगल होने की वजह से चर्चा में रहते हैं. बाहुबली के बाद आए 6000 रिश्‍तों को ठुकराने वाले एक्‍टर की शादी की खबरें एक बार फिर से जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास साउथ के सुपरस्‍टार चिरंजीवी की भतीजी से शादी करने जा रहे हैं. लेकिन इस खबर में कितनी सच्‍चाई है हम आपको बता रहे हैं. बौलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की इच्‍छा रखने वाले प्रभास दीपिका जैसी लड़की से ही शादी भी करना चाहते हैं.

हाल में आई इस खबर में कहा गया था कि चिरंजीवी की भतीजी निहारिका से प्रभास की शादी हो रही है ने फैंस के बीच एक बाद फिर से खुशी जगा दी थी. लेकिन सच में ऐसा कुछ भी नहीं है. सुपरस्‍टार चिरंजीवी ने शादी की खबरों का खंडन करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया है. वहीं अभी तक प्रभास की तरफ से भी कोई स्‍टेटमेंट नहीं आया है. निहारिका उम्र में प्रभास से लगभग 14 साल छोटी हैं.

Overwhelmed 🤩 @amitabhbachchan Ji 🙏🏼 #syera

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela) on

कौन है निहारिका कोनिडेला

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर 24 वर्षीय निहारिका एक्टर-प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी और तेलगु सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं. निहारिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म ‘ओका मानसू’ से की थी. अपने बैनर ‘पिंक एलिफेंट पिक्चर्स’ के तले निहारिका कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं. इसके अलावा निहारिका तेलुगु डांस रिएलिटी शो की होस्ट भी रह चुकी हैं.

अमिताभ के साथ फिल्‍म में आएंगी नजर

बता दें कि इन दिनों निहारिका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के लेखक और डायरेक्टर लक्ष्मण कार्या हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा अहम रोल में दिखेंगे. वहीं प्रभास इन दिनों फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में दुबई में बिजी हैं.

VIDEO : हाउ टू फिल इन आई ब्रोज यूसिंग पेंसिल, पाउडर एंड क्रीम


ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.