सरस सलिल विशेष

इन दिनों इंटरनेट पर हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर खेसारीलाल यादव के एक गाने को यूट्यूब पर 18 दिन के अंदर 46 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने में खेसारीलाल का साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. ‘सलवार धरा गइल पेटी में’ गाने में खेसारीलाल चांदनी पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो वह हाफ पेंट में नजर आ रही हैं. पूरे गाने में खेसारीलाल संस्कार की बात करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को इसी महीने 8 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

बता दें, बहुत ही जल्द खेसारीलाल 65 कास्‍ट वाली भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाले हैं. ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने कहा, “यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है.”

मिश्रा ने सेट पर एक हादसे के बारे में जिक्र करते हुए खेसारीलाल के साथ अगली फिल्‍म करने की भी बात कही. उन्‍होंने बताया, “एक बार सेट पर खेसारीलाल घायल हो गए. इस दौरान उनके हाथों में गहरी चोट लगी. हमने तब शूट रोकना का फैसला किया, मगर उन्‍होंने कुछ दवाई लगाकर शूट को चालू रखने को कहा. यह उनकी जीवटता और प्रोफेसनलिज्‍म को दर्शाता है, जो अन्‍य कलाकारों के लिए एक मिसाल भी है. हालांकि बाद में उनका पैर काफी सूज गया था.”

वहीं, ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को परफेक्‍शनिस्‍ट बताया. उन्‍होंने कहा, “खेसारलाल यादव इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं. हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं. उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शौट में देखने को मिला.”

दीपक कुमार ने कहा, “खेसारीलाल यादव काफी डाउन टू अर्थ हैं और आज भी उन्‍हें अपना पास्‍ट याद है, जो उन्‍हें स्‍टारडम के बाद भी सामान्‍य बनाता है. आज भी वे फुर्सत के पलों में पुराने दिनों की बातें करते हैं. साथ ही वे अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी से लोगों को हंसाते रहते हैं. वे काफी जौली मूड के इंसान हैं.”