सरस सलिल विशेष

भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा अब जल्द ही टीवी शो पर दिखाई देने वाली हैं. जी हां, मोनालिसा अब भोजपुरी फिल्मों में अपना जादू चलाने के बाद स्टार भारत पर आने वाले शो ‘निमकी मुखिया’ में भी जलवा बिखेरते नजर आएंगी. ‘निमकी मुखिया’ में वह डांस करती हुई नजर आने वाली हैं.

entertainment

‘निमकी मुखिया’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार भारत पर होता है. फिलहाल वह सिर्फ एक या दो एपिसोड के लिए वहां पहुंचने वाली हैं.

entertainment

बता दें कि मोना का असली नाम अंतरा बिस्वास है- वह निमकी (भूमिका गुरूंग) और बब्बू सिंह (अभिषेक शर्मा) की सगाई समारोह में गीत ‘आ रे प्रीतम प्यारे’ पर थिरकती नजर आएंगी.

entertainment

अंतरा बिस्वास ने कहा कि मैं केवल एक गीत के लिए इस धारावाहिक में शामिल हुई हूं. शूटिंग के दौरान मेरा पूरा अनुभव बेहद ही अद्भुत रहा. ‘निमकी मुखिया’ की पूरी टीम उत्साहजनक और स्वागत करने वाली थी. मुझे उनका पूरा सेटअप पसंद आया, खासतौर पर डांस के लिए तैयार की गई मेरी पोशाक. उम्मीद है मेरा डांस नंबर दर्शकों को पसंद आएगा.

entertainment

बता दें कि पिछले साल मोनालिसा बिग बौस 10 में नजर आईं थी, जहां से उन्हें काफी पौपुलरिटी मिली. अंतरा ने 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.