सरस सलिल विशेष

पिछले साल की ब्‍लौक बस्‍टर फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ ने हिंदी सिनेमा में कमाई से लेकर पौपुलरटी तक हर चीज में इतिहास रच दिया. इस फिल्‍म के हर किरदार को लोगों ने स्‍टार बना दिया और निर्देशक एस. राजमौली की इस कल्‍पना को लोगों ने बौक्‍स औफिस का ही बाहुबली बना दिया. लेकिन इस फिल्‍म के बाहुबली यानी एक्‍टर प्रभास अब इस फिल्‍म में फिर से बाहुबली नहीं बनना चाहते.

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘बाहुबली’ के सवाल कि आखिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा’ का जवाब लोगों को इस फिल्‍म के साल 2017 में रिलीज हुए सीक्‍वेल में जानने को मिला. ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के बाद से ही लोगों को इस फिल्‍म का खुमार कुछ ऐसा चढ़ा कि हर कोई इसके एक और सीक्‍वेल का इंतजार कर रहा है, लेकिन अगर इस फिल्‍म का सीक्‍वेल आया तो दर्शकों को फिर से प्रभास ‘बाहुबली’ के रूप में न दिखाई दें.

entertainment

एक खबर के अनुसार मीडिया से बात करते हुए प्रभास ने कहा है, ‘फिल्म बहुत अच्छी थी लेकिन मैं इस तरह की फिल्म दोबारा नहीं करूंगा. ये मेरे करियर के लिए ठीक नहीं है. ये फिल्म मेरे करियर के लिए बड़ा रिस्क थी क्योंकि मैंने 5 साल इसे दिए.’ बता दें कि इस फिल्‍म के लिए प्रभास ने 5 साल तक कोई फिल्‍म नहीं की और उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अपनी डाइट पर काफी खर्च भी किया.

प्रभास ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘एक्‍टर्स के पास सीमित समय होता है. मैं मानता हूं कि अब मैं एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता हूं. अगर मैं किसी काम को इतना समय देता भी हूं तो साथ-साथ मैं दूसरे प्रोजेक्ट भी करता रहूंगा क्योंकि उम्र भी एक चीज है. यह मेरे करियर के लिए सही नहीं होगा.’

बता दें कि निर्देशक राजामौली की इस फिल्म ने रिकौर्ड तोड़ कमाई की थी. इस फिल्‍म ने पहले ही दिन भारत में 100 करोड़ की कमाई का जादुई रिकौर्ड बनाया था. इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने सबसे ज्‍यादा कमाई की थी.