सरस सलिल विशेष

टीवी पर इन दिनों हौरर सीरियल्‍स की जैसे बाड़ सी आ गई है. लगभग हर चैनल पर भूतियां कहानियां दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. इसी सब के बीच टीवी पर नया टीवी शो ‘नजर’ जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है. इस सीरियल में भोजपुरी की सुपरहिट स्‍टार एक्‍ट्रेस मोनालिसा भी नजर आने वाली हैं. ‘बिग बौस’ के सीजन 10 में नजर आईं एक्‍ट्रेस मोनालिसा पिछले दिनों अपनी बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपुर’ में भी काफी छायी रही थीं. लेकिन फिल्‍मों के बाद वेब सीरीज और टीवी पर एंट्री मारने वाली मोनालिसा टीवी के किसी फिक्‍शन शो का हिस्‍सा ही नहीं बनना चाहती थीं.

नजर मोनालिसा का पहला टीवी फिक्‍शन शो होने वाला है. वह इस सीरियल में मोहना (एक डायन) के किरदार में नजर आएंगी. बिग बौस में अपने बौयफ्रेंड और भोजपुरी एक्‍टर विक्रांत से शादी करने के बाद मोनालिसा काफी सुर्खियों में आ गई थीं. इस शो के बाद मोनालिसा को कई सारे प्रोजेक्‍ट्स की पेशकश हुई, लेकिन उन्‍होंने किसी को नहीं चुना.

entertainment

ऐसे में अब हिंदी सीरियल में काम करने को लेकर मोनालिसा ने अपने एक बयान में कहा, ‘भोजपुरी सिनेमा की एक प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस होने के चलते मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी छोटे पर्दे पर काम करुंगी. यहां तक की मैं टीवी पर किसी फिक्‍शन शो का हिस्‍सा ही नहीं बनना चाहती थी. लेकिन फिर मुझे ‘नजर’ का औफर आया. इस शो की स्क्रिप्‍ट ने मुझे काफी इंप्रैस किया और यह काफी अलग भी है. इस डायन की कई सारी शक्तियों और इस शो की मजेदार कहानी ने मुझे इस शो की तरफ खींचा.’