सरस सलिल विशेष

हौलीवुड अभिनेता टौम क्रूज अपकमिंग फिल्म ‘मिशन इन्पौसिबल’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में टौम जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी दौरान अभिनेता टौम क्रूज ने फिल्म ‘मिशन इन्पौसिबल’ के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में टौम जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. टौम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा वह हमेशा से इस तरह की फिल्म करना चाहते थे, यहां देखिए हेलीकौप्टर स्टंट का लुक. वीडियो में टौम हेलीकौप्टर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘मिशन इन्पौसिबल: फौलआउट’ सीरीज का छठी फिल्म है.

हौलीवुड अभिनेता टौम ने अपने औफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक हेलीकौप्टर स्टंट की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए टौम ने कैप्शन लिखा, वह हमेशा से इसी तरह की सीरीज को करना चाहते थें.

55 साल के टौम वीडियो में जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए लोग भी नजर आ रहे हैं. टौम वीडियो में हेलीकौप्टर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. टौम की सुरक्षा के लिए प्रोडक्शन हाउस की ओर से 13 हेलीकौप्टर लगाए गए थे जिनमें कैमरे भी लगे थे. टौम से पहले किसी अन्य इस तरह के स्टंट को नहीं किया. वीडियो में लोग कहते हुए नजर आ रहे है कि टौम किसी भी काम को पूरे मन और फोकस होकर करते हैं.

टौम के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 2 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं इसके साथ ही 15 हजार लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो में जौन के फैंस कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. टौम के वीडियो में कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा, आप में दीवानगी है और इसलिए हम आपको प्यार करते हैं. कुछ लोगों ने लिखा, मिशन इम्पौसिबल में सबकुछ रियल होता है इसलिए ही हम उसे पसंद करते हैं. टौम क्रूज के ट्विटर पर 6 मिलियन से ज्यादा फौलोवर्स हैं.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.