सरस सलिल विशेष

52 साल की उम्र में भी जवान दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाले मौडल मिलिंद सोमन आपको बहुत जल्द अपनी शादी की खबर दे सकते हैं. जी हां, हाल ही में ‘शेफ’ फिल्म में नजर आए मिलिंद सोमन अपने से 27 साल छोटी गर्लफ्रेंड से जल्द शादी करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार मिलिंद हाल ही में अंकिता के होमटाउन गुवाहाटी गए और उनके पैरंट्स से मिले. वह अंकिता के घर के सभी सदस्यों से मिले. कहा जा रहा है कि उनकी उम्र में बड़ा अंतर होने की वजह से अंकिता के पैरंट्स इस रिश्ते से खुश नहीं थे लेकिन मिलिंद के अच्छे स्वभाव को देखकर वे बाद में मान गए. अब उम्मीद है कि 2018 में मिलिंद अंकिता से शादी कर लेंगे.

bollywood

बता दें कि 26 वर्षीया अंकिता एयर होस्टेस हैं और असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं.

मालूम हो कि हाल ही में अपने जन्मदिन पर मिलिंद नार्वे में 26 साल की अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ छुट्टियां बिताकर लौटे. खास बात यह है कि अंकिता और मिलिंद का ऐज डिफ्रेंस काफी समय से चर्चा में है, और जब मिलिंद ने अंकिता के साथ अपनी एक सेल्फी और कुछ अन्य तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालीं तो वह काफी तेजी से वाइरल होने लगी. काफी लोगों ने मिलिंद को उनके अफेयर को लेकर ट्रोल भी किया.

2006 में मिलिंद ने फिल्‍म ‘वैली आफ फ्लौवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. इन दोनों का साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वह एक्‍टर शहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था. इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे.

मिलिंद ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015) में अम्बाजी पंत का रोल प्ले कर चुके हैं. मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं. 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद उन्हें ‘आयरनमैन’ का खिताब दिया गया था. मिलिंद सोमन बहुत जल्दी रिएलिटी शो ‘आई कैन, यू कैन’ की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे.