सरस सलिल विशेष

कौमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों दर्शकों से काफी दूर हैं. न तो उनका टीवी पर कोई शो आ रहा है और न ही वो पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. खबर है कि निर्देशक विनोद तिवारी जल्‍द ही मशहूर कौमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि बायोपिक का इस समय सीजन ही चल रह है और बौलीवुड में कई बायोपिक्‍स बन रही हैं, लेकिन चौंकाने वाली खबर है कि इस फिल्‍म में कपिल शर्मा का किरदार कौमेडियन कृष्‍णा अभिषेक निभाएंगे.

इस खबर से कपिल के फैन्‍स को झटका इसलिए भी लग सकता है क्‍योंकि कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक के बीच कभी भी बहुत ज्‍यादा अच्‍छे कनेक्‍शन नहीं रहे. हालांकि इन दोनों ने एक-दूसरे पर कभी सीधे निशाना नहीं ताना लेकिन कमेंट मारने में भी वो कभी पीछे नहीं रहे. दरअसल में विनोद तिवारी, कृष्‍णा अभिषेक की आने वाली फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के निर्देशक हैं.

entertainment

विनोद तिवारी का कहना है कि अगर कपिल अपनी बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद प्‍ले करेंगे, तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा. लेकिन अगर वे इससे इंकार करते हैं, तो उन्‍हें लगता है कि कपिल की जगह कृष्‍णा अभिषेक फिट होंगे.

निर्देशक विनोद तिवारी का कहना है कि दोनों ही कौमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍ण, कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे. कपिल शर्मा की बायोपिक के ख्‍याल के बारे में विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘संजू’ देखने के बाद मैं एक बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित हुआ और मुझे महसूस हुआ कि वो बायोपिक कपिल शर्मा की हो सकती है.

मुझे लगता है कि उनकी स्‍टोरी को बाहर आना चाहिए. इसके लिए मैंने प्रोड्यूसर से बात की, जो कपिल की बायोपिक बनाने को इंट्रस्‍टेड हैं. हालांकि मैं साल 2010 में ही कपिल की बायोपिक बनाना चाहता था, तब प्रोड्यूसर रेडी नहीं थे, मगर अब तैयार हैं. बता दें फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ 13 जुलाई को रिलीज होगी.

CLICK HERE