सरस सलिल विशेष

अर्शी खान घर बिग बौस-11 से बाहर हो चुकी हैं और विकास गुप्ता की तारीफ करते थक नहीं रही हैं. मौडल और अर्शी खान की क्लासमेट रहीं गहना वशिष्ठ ने विकास गुप्ता पर आरोप लगाया है कि उसने अर्शी खान को घर से बाहर आकर शो देने का झांसा देकर जादू टोना किया है. मौडल-एक्टर ने कहा, “विकास धूर्त और मास्टरमाइंड है.

उसने अर्शी के एविक्शन को बहुत ही शातिर अंदाज में प्लान किया है, उसने अर्शी खान की हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसी मजबूत दावेदारों के साथ दुश्मनी करवा दी. जब उसे यह बात समझ आ गई कि अर्शी, हिना खान और शिल्पा शिंदे से लड़ाई की वजह से उनके फैन्स का सपोर्ट खोने लगी हैं तो उन्होंने दूसरी राह पकड़ ली. विकास जानते थे कि शिल्पा और वे काफी मजबूत दावेदार हैं.”

entertainment

“कलर्स की क्रिएटिव टीम में विकास के कई दोस्त हैं. हो सकता है ये सारी बातें बिग बौस शुरू होने से पहले ही तय हो चुकी हो. मैं पहले दिन से कह रही हूं कि इस बार का बिग बौस फिक्स है. विकास, शिल्पा, प्रियांक और बंदगी एक दूसरे को पहले से जानते थे और सब को पता था कि वे शो में आने वाले हैं.

हिना खान को ही देखिए, उन्हें पूरा भरोसा है कि वे घर से बाहर नहीं होंगी. कल के एपिसोड में ही देखिए कि हिना लव के सामने दावा करती नजर आईं कि वे आखिर तक बाहर नहीं होंगी.” गहना का कहना एकदम सही भी है क्योंकि हिना ने लव को भी पहले ही बता दिया था कि वे 13 हफ्ते तक कहीं नहीं जा रहे हैं. ऐसा ही हुआ. कल वे 13वें हफ्ते में नौमिनेट हुए और खतरे में हैं.

“हिना, विकास और शिल्पा को पक्का है कि वे बाहर नहीं होंगे लेकिन उन्हें दूसरों को किसी तरह बाहर करना है. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई भी नकली थी, जिसके झांसे में घर के कई सदस्य आ गए. आकाश स्मार्ट था और वह उनकी इस प्लानिंग को बखूबी समझ गया और उनके चक्रव्यूह में नहीं फंसा.

विकास गुप्ता नए लोगों को निशाना बनाते हैं. मैं यह सब एपिसोड्स देखकर उनके विश्लेषण के बाद बता रही हूं. विकास गुप्ता ड्रैकुला हैं जो फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को फांसते हैं और उनका खून पीते हैं और वे नए लोगों की बलि लेकर और ताकतवर होते जाते हैं.” इस तरह बिग बौस-11 के फिक्स होने का दावा काफी पुष्ट हो जाता है.

Tags: