सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परी’ को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी: नौट ए फेयरीटेल’ का दूसरा टीजर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ एक हौरर मूवी है. फिल्म ‘परी’ के दूसरे टीजर में अनुष्का का अवतार बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है.

फिल्म के दूसरे टीजर के रिलीज होने के बाद बौलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा चर्चा में आ गई हैं. अनुष्का टीजर में टीवी देखते हुए नजर आ रही हैं. फिल्म ‘परी’ का पोस्टर अऩुष्का शर्मा ने अपने वैरीफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था जिसमें वह बेहद डरावने अवतार में नजर आ रही थीं. पोस्टर के सामने आने के बाद अनुष्का शर्मा सुर्खियों में रही थीं. अब फिल्म ‘परी’ का नया टीजर सामने आया है जिसमें उनका रूप बिल्कुल अलग नजर आ रहा है.

फिल्म ‘परी’ के दूसरे टीजर में अनुष्का शर्मा के हाथों में हथकड़ी नजर आ रही है. अनुष्का एक कमरे के बेडरुम से टीवी देखते हुए दिख रही हैं. अनुष्का शर्मा टीवी पर कार्टून देख रही हैं औऱ उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी है. फिर कैमरा अनुष्का के पैरों के पास जाता है जिसमें अनुष्का के पैरों के नाखून बढ़े और बेहद डरावने नजर आ रहे हैं. हाल ही में अनुष्का ने मीडिया से बातचीत में कहा था, ”वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, यदि मैं आपसे कहूं कि परी एक लवस्टोरी है तो आप फिल्म देखने के बाद शौक्ड हो जाएंगे.”

अनुष्का के फिल्म ‘परी’ की टैगलाइन है नौट ए फेयरीटेल, जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी यह फिल्म सुपरनैचुरल थ्रिलर है. अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ का दूसरा टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. क्लीन स्लेट फिल्म नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अनुष्का के फिल्म के टीजर को शेयर किया है. अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म परी 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

VIDEO : रोज के खाने में स्वाद जगा देंगे ये 10 टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: